21 विपक्षी दलों के भारत बंद का फरीदाबाद में नहीं दिखा कोई असर – लोगो ने बंद को फ्लॉप शो करार दिया

0
183

TODAY EXPRESS NEWS : पेट्रोल , डीजल , सीएनजी आदि चीजों की बढ़ती कीमत को मुद्दा बनाकर आज विपक्षी पार्टियों द्वारा किया गया भारत बंद का आवाहन फरीदाबाद में पूरी तरह फ्लॉप शो रहा. रोजाना की तरह बाजज़ार अपने समय पर खुले। हालांकि कई जगह विपक्षियों ने बाजारों में मार्च किया लेकिन इसका असर लोगो पर नहीं दिखाई दिया। दुकानदारों ने इस बंद को बेअसर बताया। एक दुकानदार ने कांग्रेस के कार्यकाल 17 सितम्बर 2013 का पेट्रोल बिल दिखाते हुए कहा की तब पेट्रोल 82 रूपये 87 पैसे प्रतिलीटर था ऐसे में अब पेट्रोल की उच्तम कीमत 80 रूपये है ऐसे में विपक्षियों का महंगाई बताना कही भी तर्क सांगत नहीं है.

संजय गुप्ता – व्यापारी ( विपक्ष की 21 पार्टियों द्वारा भारत बंद असफल है क्योंकि विपक्षी दलों के लोग सुबह दुकाने खुलने से पहले ही बंद दुकानों की फोटो सोशल मीडिया पर डालकर ये भ्र्म फैला  रहे है की आज भारत बंद सफल रहा है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है क्योंकि दुकाने दस बजे के बाद खुलती है और अब बाजार पूरी तरह से खुले हुए है और बंद का असर पूरे हरियाणा में कही भी नहीं दिख रहा है. आज महंगाई के खिलाफ आवाज़ उठाने में विपक्ष फेल हो चूका है. हालांकि वह मानते है की पेट्रोल , डीजल और सीएनजी के बढ़ते दामों के कारण महंगाई बढ़ी है जिसके लिए सरकार को जल्दी ही कोई फैसला लेना होगा यदि सरकार ने महंगाई पर रोक नहीं लगाई तो आने वाले चुनाव में विपक्षी दल कुछ करे या न करे लेकिन आम जनता अपने वोट के अधिकार से मौजूदा सरकार को हटाकर उसकी कमर ज़रूर तोड़ देगी।
सचिन ग्रोवर – व्यापारी स्पेयर पार्ट्स ( बंद का असर दूर दूर तक नज़र नहीं आया वहीँ उनका कहना था की दुकाने बंद करने से महंगाई कम नहीं होने वाली है बल्कि उनकी जेब पर बोझा ही पड़ने वाला है वहीँ मौजूदा सरकार ही ध्यान दे की वह महंगाई पर रोक लगाए ताकि आम आदमी की जेब पर कोई असर न पड़े. उन्हने बताया की विपक्ष का भारत बंद असफल रहा है.
अशोक भाटिया – दुकानदार ( जो तस्वीरें बंद की दिखायी जा रही है वह सुबह आठ – नौ बजे की है जब बाज़ार खुला नहीं होता। महंगाई का प्रमाण देते हुए उन्होंने 17 सितम्बर 2013 कांग्रेस के कार्यकाल का पेट्रोल का 82 रूपये 87 पैसे प्रतिलीटर का बिल भी दिखाया और कहा की आज पेट्रोल 80 रूपये है फिर कैसे कांग्रेस महंगाई का ढोल पीट रही है. उन्होंने आज के बंद को फ्लॉप शो बताया।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY