लवकुश रामलीला में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने भरे रंग

0
148

TODAY EXPRESS NEWS : दशहरा के करीब आने की आहट के साथ विश्व प्रसिद्ध लवकुश कमिटी की रामलीला भी दूसरे स्तर पर चली गई। तभी तो रामलीला के छठे दिन मीडिया के हुजूम के साथ भारी जनसैलाब हनुमान जी द्वारा ’लंका दहन’ की लीला को देखा। इतना ही नहीं, आमलोगों के साथ बहुत जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की लीड स्टार कास्ट अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा भी अपनी फिल्म के प्रचार के लिए देखा गया, जो 18 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।

अर्जुन और परिणीति की रामलीला यात्रा के अलावा रामलीला की पूरी टीम ने रामायण की कहानियों को प्रदर्शित किया, जिसमें बॉलीवुड के साथ-साथ राजनीति से जुड़े नामी व्यक्तित्व भी शामिल थे। छठे दिन की लीला में अंगद का करदार जहां भाजपा सांसद एवं दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने निभाया, वहीं रावण के किरदार में पुनीत इस्सर ने रंग भरा। राजा चौधरी ने मेघनाद के किरदार को निभाया, तो विंदू दारा सिंह ने हनुमान जी का रोल निभाया। अंगद हसीजा राम, तो उनकी पत्नी सीता का किरदार शिल्पा रायजादा के हिस्से में है।
खास बात यह कि रामलीला का आनंद लेने के साथ लोगों ने ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के कलाकारों का भी दिल खोलकर स्वागत किया। हालांकि, छइे दिन की लीला में लंका दहन के अलावा शबरी आश्रम में भगवान राम की यात्रा, सुग्रीव और भगवान राम के बीच दोस्ताना बातचीत, सुग्रीव के बड़े भाई बाली के साथ सुग्रीव का युद्ध और बाली की मृत्यु जैसे दृष्यों का मनोहारी मंचन किया गया।
लवकुश रामलीला के अध्यक्ष अशोक अग्रवाल हाई-टेक ध्वनि प्रभाव और ग्राफिक्स के साथ रामलीला मंचन के अलावा त्योहार की पूरी अवधि में उचित सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर भी पूरी तरह सतर्क है। बता दें कि 40 वर्ष पुरानी लवकुश रामलीला की शुरुआत 10 अक्टूबर से हुई है, जो 21 अक्टूबर तक चलेगी।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY