हरियाणा पुलिस द्वारा 16 किलोेग्राम डोडापोस्त बरामद किया गया – सप्लायर सहित दो काबू

0
710

TODAY EXPRESS NEWS : पंचकूला-29 नवंबर- हरियाणा पुलिस द्वारा मादक पदार्थ तस्कारों पर एक और प्रहार करते हुए जिला सिरसा से सप्लायर सहित दो लोगों को 16 किलो 700 ग्राम डोडापोस्त के साथ गिरफतार किया गया है।

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक डा0 अरुण सिंह के आदेशानुसार ओढां पुलिस की एक टीम गश्त व चैंकिग के दौरान गांव रोहिडावाली क्षेत्र में मौजूद थी। इस दौरान सामने से आ रहा एक व्यक्ति पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुडऩे लगा तो शक के बिना पर उक्त व्यक्ति को काबू कर उसकी तलाशी ली गई। उसके बैग से 16 किलो 700 ग्राम डोडापोस्त बरामद हुआ।

पकडे गए आरोपी की पहचान खाटू राम निवासी लक्खू हैड हाल रोहिडावाली के रूप मे हुई है। पुलिस ने पकड़े गये आरोपी से सप्लायर के बारे में पता कर मुकन्द उर्फ कंदी निवासी साहूवाला प्रथम को भी काबू कर लिया है। दोनों के खिलाफ ओढां थाने में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है। आरोपियाे को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा ताकि इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि पुलिस महानिदेशक, श्री बी0 एस0 सन्धू द्वारा सभी जिला पुलिस अधीक्षकों को मादक पदार्थ तस्करी से जुडे लोगों व अन्य अपराधियों पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए गए है ताकि नशे जैसी बुराई को पूर्णतः समाप्त कर एक नशामुक्त व अपराध मुक्त समाज की स्थापना की जा सके।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY