FARIDABAD : N.I.T. 5 में दिनदहाड़े बाइक सवार से बन्दुक की नोक पर कार सवार बदमाशों ने लुटे 4 लाख – भागते समय कार CCTV कैमरे में कैद हो गई ।

0
1440

TODAY EXPRESS NEWS  ( रिपोर्ट अजय वर्मा ) फरीदाबाद में बंदूक के दम पर लाखों की लूट।  मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद के एनआईटी पांच नम्बर  इलाके  का है जहां ग्राहकों से पैसे वसूल कर लौट रहे युवक को कार सवार बदमाशों ने पहले तो टक्कर मारकर मोटरसाइकिल गिरा दिया और चार लाख रुपयों से भरा बैग लुट कर फरार हो गए लेकिन भागते समय कार CCTV कैमरे में कैद हो गई ।फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है। 

बाइक पर सवार युवक को एक गाड़ी ने टक्कर मार दी। पीड़ित युवक कृष्णा पटेल की माने तो युवक सेक्टर 7 इलाके से पेमेंट वसूल करके गांव पाली जा रहा था जैसे ही वह सेंट जोसेफ स्कूल के पास पहुंचा तो वहां एक कार सवार लोगों ने उसे टक्कर मार दी और उसमें से तीन लोग उतरे और उसके साथ मारपीट करने लगे और फिर बंदूक दिखाकर उसके पास से रुपयों से भरा बैग छीन लिया जिसमे 4 लाख रूपये थे और फरार हो गए। घटना के बाद उसने 100 नम्बर पर पुलिस को फोन किया। 

कृष्णा पटेल ,पीड़ित।

 

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अब सीसीटीवी कैमरे की मदद से वारदात का सच जानने की कोशिश कर रही है पुलिस के मुताबिक जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

मित्रपाल ,SHO एनआईटी फरीदाबाद

खबरे देने के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 , 9953753769

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY