नाहर सिंह स्टेडियम में होगी सीनियर वुमन फुटबॉल चैंपियनशिप

0
132

TODAY EXPRESS NEWS : फरीदाबाद, 29 जनवरी फरीदाबाद के नाहर सिंह स्टेडियम में 6, 7 और 8 फरवरी को हरियाणा स्टेट सीनियर वुमन फुटबॉल चैंपियनशिप होने जा रही है। इसे लेकर हरियाणा फुटबॉल संघ की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। इसका उद्घाटन हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज पाँच फरवरी को शाम पाँच बजे सेक्टर-17 स्थित मॉडर्न स्कूल में करेंगे। इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम और कैंप फायर का भी आयोजन किया जाएगा, सभी खिलाड़ियों के ठहरने की व्यवस्था भी स्कूल में की गई है। फरीदाबाद में फुटबॉल का इस तरह का भव्य आयोजन पहली बार किया जा रहा है।

कार्यक्रम के दौरान हरियाणा फुटबॉल संघ के प्रधान सूरजपाल अमू ने जानकारी देते हुए बताया, अपने जीवनकाल के दौरान फुटबॉल के लिए कार्य करने वाले स्वर्गीय श्री रमेश सभरवाल के नाम पर हरियाणा फुटबॉल एसोसिएशन की ओर से सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को यह अवॉर्ड दिया जाएगा। हरियाणा फुटबॉल संघ की ओर से यह नई पहल की जा रही है। उन्होंने ये भी हरियाणा की दस  वुमेन फुटबॉल खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल रही हैं।

चैंपियनशिप में कुल एक लाख दस हजार का प्राइज मनी रखा गया है। विजेताओं को पचास, तीस और पंद्रह-पंद्रह हजार के कैश प्राइज दिए जाएंगे।

कार्यक्रम को लेकर अरावली गोल्फ क्लब में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में हरियाणा फुटबॉल संघ के मुख्य संरक्षक डॉ. अमित भल्ला, महासचिव ललित चौधरी मौजूद समेत कई लोग मौजूद  रहे।

चैंपियनशिप में हरियाणा के बीस जिलों, करनाल, फतेहाबाद, जींद, झज्जर, पानीपात, गुरुग्राम, कैथल, फरीदाबाद भिवानी, सिरसा, सोनीपत, चरखी दादरी, यमुनानगर, हिसार, महेंद्रगढ़, कुरुक्षेत्र, रोहतक, रेवाड़ी, पलवल और अंबाला के 400 से ज्यादा खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY