भारत की सेना ने पाकिस्तान में घुसकर की गयी सर्जिकल स्ट्राइक के द्वारा भारत का सीना चौड़ा किया है ( संतोष यादव – विधानसभा उपाध्यक्ष )

0
348

TODAY EXPRESS NEWS  ( रिपोर्ट अजय वर्मा )  71 वे स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर विधानसभा उपाध्यक्ष संतोष यादव ने फरीदाबाद स्थित सेक्टर 12 खेल परिसर में फहराया तिरंगा और शहीदों को नमन किया अपने संबोधन में देश और प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस एवम जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी । इस मौके पर फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर डाक्टर हनीफ कुरैशी , उपायुक्त समीरपाल सरो , पूर्व सीपीएस सीमा त्रिखा एवम मेयर सुमन बाला तथा बल्लभगढ़ विधायक मूलचन्द शर्मा मौजूद रहे । इस मौके पर स्कूली छात्र -छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये। संतोष यादव ने अपने सम्बोधन में कहा की प्रधानमंत्री के नेतृत्व में तीन साल के कार्यकाल में देश ने अव्वल भारत और सब्बल भारत होने का परिचय दिया है.

एसीपी अमन यादव परेड को कमांड करते हुए

विधानसभा उपाध्यक्ष संतोष यादव ने आज फरीदाबाद के खेल परिसर में तिरंगा फेहराया और परेड की सलामी ली. उन्होंने गुब्बारे छोड़कर देश और प्रदेशवासियो को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाये दी. अपने सम्बोधन में उन्होंने शहीदों को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा की स्वतंत्रता दिवस हमारे देश की एकता , सम्मान और समर्पण का प्रतीक है उन्होंने कहा की आज पूरा देश – देश की आजादी के लिए स्वतंत्रता सैनानियों को याद कर रहा है. उन्होंने कहा की यह सहयोग है की आज भगवान् कृष्ण की जन्माष्टमी भी है जिसके लिए वह हार्दिक बधाई देती है. इस मौके पर उन्होंने सरहदों पर शहीद होने वाले जवानो को भी सलाम किया। उन्होंने कहा की आज देश शहीदों के बलिदान को भुला नहीं सकता। भारत को आज़ाद हुए इन 70 सालो में भारत ने कई प्रधानमंत्रियो को देखा है लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चमत्कारी नेतृत्व को आज देश और दुनिया पहली बार देख रही है. उनकी प्रेरणा से देश के लोग राष्ट्र निर्माण के लिए आगे आ रहे है प्रधानमंत्री के नेतृत्व में तीन साल के कार्यकाल में देश ने अव्वल भारत और सब्बल भारत होने का परिचय दिया है. भारत की सेना ने पाकिस्तान में घुसकर की गयी सर्जिकल स्ट्राइक के द्वारा भारत का सीना चौड़ा किया है.

 

नई सोच , नई उम्मीद , राष्ट्र के नवनिर्माण का आगाज़ है , साथ है , विश्वास है , हो रहा विकास है । आइये इस स्वतंत्रता दिवस पर भ्रष्टाचार , गरीबी , गंदगी और आतंकवाद रहित नए भारत के निर्माण का संकल्प लें – विपुल गोयल ( उद्योग एवम पर्यावरण मंत्री हरियाणा सरकार )

 

खबरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 , 9953753769

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY