बोनी कपूर, राहुल मित्रा, सतीश कौशिक और आयुष्मान खुराना बने यूपी फिल्म समारोह के चीफ गेस्ट

0
142

TODAY EXPRESS NEWS : हाल ही में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा राज्य की राजधानी लखनऊ में आयोजित मेगा फिल्म समारोह का आयोजन किया गया। राज्य में फिल्म पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए सरकार ने समारोह में प्रसिद्ध बॉलीवुड सेलेब्स को आमंत्रित किया। पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता बोनी कपूर, राहुल मित्रा और आनंद एल. राय और एक्टर सतीश कौशिक, आयुष्मान खुराना और रवि किशन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मंच साझा किया, जिन्होंने सब्सिडी छोड़ने के अलावा देश को एकजुट करने में हिंदी फिल्मों के महत्व को दोहराया। उल्लेखनीय है कि राज्य में 7 करोड़ रुपये से 14 फिल्मों की शूटिंग की जा रही है।

 
इस अवसर पर बॉलीवुड सेलेब्स ने फिल्मों के महत्व और पर्यटन को बढ़ावा देने में इसकी भूमिका पर प्रकाश डाला। बोनी कपूर और सतीश कौशिक ने राज्य में अधिक सिनेमा हॉल की आवश्यकता पर जोर दिया, वहीं निर्माता-अभिनेता राहुल मित्रा ने यूपी सरकार से कम से कम प्रशासनिक बाधाओं को सुनिश्चित करने और इसके स्थानों को प्रोत्साहित करने और बढ़ावा देने का आग्रह किया, जो संयोगवश पहले निर्माता थे, जिन्हें 2013 में आई उनकी फिल्म ‘बुलेट राजा’ के लिए यूपी फिल्म बंधु की ओर से सब्सिडी प्राप्त हुई थी।
 
इस मौके पर यूपी के अतिरिक्त मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी ने वक्ताओं के सुझावों पर ध्यान दिया और कहा कि इन्हें पीएचडी द्वारा एक रिपोर्ट में संकलित किया जाएगा। चैंबर ऑफ कॉमर्स और रिपोर्ट का इस्तेमाल नीतियां बनाने में किया जाएगा। अन्य प्रतिनिधियों में प्रमुख सचिव संस्कृति जितेंद्र कुमार, संयुक्त सचिव फिल्म बंधु दिनेश सहगल, सह-अध्यक्ष पीएच.डी. चैंबर ऑफ कॉमर्स मुकेश बहादुर सिंह और गौरव प्रकाश सहित अन्य प्रमुख थे।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY