स्काई वॉक एंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित मिस्टर एंड मिस दिल्ली इंडिया 2019 का शानदार ग्रैंड फिनाले आयोजित किया गया।

0
96

TODAY EXPRESS NEWS : स्काई वॉक एंटरटेनमेंट संस्था द्वारा सेवा ग्रैंड होटल में  मिस्टर एंड मिस  दिल्ली इंडिया 2019 का ग्रैंड फिनाले भव्यतम स्वरूप में आयोजित किया गया।  स्काई वॉक एंटरटेनमेंट ने मिस्टर एंड मिस दिल्ली इंडिया 2019 का ग्रैंड फिनाले भव्यतम स्वरूप में आयोजित किया गया। देश के कई शहरों में ऑडिशन के बाद चुने गए 100 से ज्यादा प्रतिभागियों ने इंट्रोडक्शन और इंडियन डिजायनर राउंड समेत दो राउंड में अपनी कैट वॉक, संवाद अदायगी, आत्मविश्वास, डिजायनर परिधानों और बेमिसाल सौन्दर्य का प्रदर्शन किया।

इनमें से निर्णायक मंडल द्वारा चयनित  युवक युवतियों ने अगले दो राउंड में न केवल ट्रेडीशनल और एथनिक वियर्स का शानदार प्रदर्शन मदमस्त करने वाली कौटवॉक के साथ दिया, बल्कि इन्होंने जजेज द्वारा पूछे गए सवालों का भी सटीक उत्तर देकर वैचारिक सौंदर्य से भी सबको प्रभावित किया। इनके आधार पर ही इन प्रतिभागियो में से मिस्टर व मिस दिल्ली इंडिया  2019 को चुना गया। इनको बॉलीवुड स्टार्स रितु शिवपुरी और तुषार कपूर ने क्राउन पहनाकर सम्मानित किया।

इस दौरान चकाचोंद करती लाइटिंग, लेजर किरणें, बैक ग्राउंड म्याूजिक, डांस व सिंगिंग की बेहतरीन प्रस्तुतियों, तालियों सीटयों, हुस्न को नजर भरके देखने की चाह और बेमिसाल सौन्दर्य ने ऐसा समां बांधा कि सब इसमें सुध बुध भूल गए।   समारोह में बेस्ट वॉक, बेस्ट फेस, बेस्ट इस्माइल, बेस्ट कॉन्फीडें व बेस्ट आइज समेत कई सब टाइटिल्स भी दिए गए। इससे पूर्व मुख्य अतिथि अभिनेता तुषार कपूर और रितु शिपुरी  , स्काई वॉक के डायरेक्टर  मनीष ने संयुक्त रूप से दीप जला कर ग्रांड फिनाले का शुभारंभ किया।   वक्ताओं ने फिल्म, फैशन व मॉडलिंग के क्षेत्र में देश की युवा प्रतिभा को प्रोत्साहन देने के लिए स्काई वॉक एंटरटेनमेंट के प्रयासों की सराहना की।   इस कड़ी प्रतिस्पर्धा के बाद  आदित्य वर्मा को, मिस्टर दिल्ली इंडिया  2019 और श्रृया ठाकुर को मिस दिल्ली इंडिया  2019 के खिताब से सम्मानित किया गया।

 

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY