10 साल के सांसद काल में भड़ाना ने कभी नहीं उठाई संसद में फरीदाबाद के विकास की बात : कृष्णपाल गुर्जर

0
799

TODAYEXPRESS NEWS : फरीदाबाद, 09 मई।  जैसे-जैसे मतदान की तिथि नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर की स्थिति मजबूत होती जा रही है। चुनाव प्रचार के अंतिम पड़ाव पर केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। गुर्जर एक दिन में जहां वह 40-40 चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे है वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में भी जाकर लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे है। इसी कड़ी में भाजपा प्रत्याशी गुर्जर ने बुधवार देर रात पटेल नगर, एसजीएम नगर में सभाओं को संबोधित किया वहीं गुरुवार को पटेल नगर, सेक्टर-46 आरडब्ल्यूए, मेवला महाराजपुर, अशोका मेन, डबुआ कालोनी, फ्रंटियर कालोनी, एन.एच.-3सी, सेक्टर-10, सेक्टर-15 कम्युनिटी सेंटर, सेक्टर-11, सेक्टर-28 के अलावा डिलाईट होटल में, एन.एच.-2, गोल्फ एंक्लेव, जमाई कालोनी, एन.एच.-5 आदि में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित किया।

इस दौरान जहां अशोका मेन में आयोजित कार्यक्रम में अग्रवाल समाज के अनेकों लोगों ने गुर्जर को अपना पूर्ण समर्थन देने का ऐलान करते हुए उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का विश्वास दिलाया वहीं उनके पैतृक गांव मेवला महाराजपुर में युवाओं ने उन्हें कंधों पर उठाकर लिया और सभा स्थल तक ले गए और वहां पगड़ी बांधकर एवं फूल मालाओं तथा सिक्कों से तौलकर उनका स्वागत किया। चुनावी सभाओं में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस प्रत्याशी अवतार भड़ाना पर तंज कसते हुए कहा कि यह फरीदाबाद का दुर्भागय है कि भड़ाना दस साल सांसद होने के बावजूद संसद में फरीदाबाद के हकों की आवाज नहीं उठा पाए, जबकि पिछले पांच सालों में वह फरीदाबाद के विकास की कई परियोजनाओं को संसद में उठाकर उन्हें मंजूर करवा चुके है,

यही कारण है कि आज फरीदाबाद विकास की नई बुलंदियों की ओर अग्रसर हो रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी-मनोहर की सोच रही कि जब तक शिक्षित लोग राजनीति में आगे नहीं आएंगे तब तक देश उन्नति नहीं कर सकेगा और इसी के चलते उन्होंने पंचायत में मैट्रिक जनप्रतिनिधियों को अनिवार्य किया, यही कारण है कि आज पंचायतों में भी पढ़े लिखे जनप्रतिनिधि अपने क्षेत्र के विकास की बातें प्राथमिकता के आधार पर रखते है, जबकि दूसरी तरफ कांग्रेस प्रत्याशी अवतार भड़ाना कम शिक्षित होने के कारण वह 3 बार सांसद रहने के बावजूद कभी मंत्री नहीं बन पाए और यही कारण है कि वह किसी एक पार्टी में ज्यादा लम्बा नहीं टिके, कांग्रेस से भी वह 23 तारीख के बाद पलायन कर लेंगे। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग राजनीति को केवल स्वार्थ के लिए प्रयोग करते है, उन्हें आम लोगों के हितों से कोई लेना देना नहीं होता है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद का पांच सालों में जितना विकास हुआ है, उतना विकास 50 सालों में भी नहीं हुआ और यह सब भाजपा सरकार की सबका साथ सबका विकास की नीति के चलते हुए है।

गुर्जर ने कहा कि आज मतदाता पूरी तरह से जागरुक हो चुका है और वह अब झूठे प्रलोभनों में आने वाला नहीं है और पांच सालों का विकास उनके सामने रखा है, जिसे वह भली भांति देख सकते है और 12 मई को एक बार फिर विकास की ओर कदम बढ़ाते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान करेंगे। इस मौके पर विधायक सीमा त्रिखा, पार्षद विकास भारद्वाज, संदीप भारद्वाज, राज सिंह बैंसला, धर्मवीर खटाना, सुनील गोयल, लाखन सिंह लोधी, राजन मुथरेजा, अजय डुडेजा, ललित गेरा, प्रेम दीवान, विशाल सचदेवा, हाजी ताहिर, हाजी नासिर, मुजाहिद, नवाब कुरैशी, पीके मित्तल, राजकुमार अग्रवाल, पीपी सिंह, दीपक मेहता, संजय सिंह सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY