छोरियां छोरों से कम नहीं होती की स्टारकास्ट ने किया फिल्म का म्यूजिक रिलीज

0
50

TODAY EXPRESS NEWS : फिल्म महिला सशक्तिकरण और जेंडर इक्वेलिटी की अवधारणा को प्रकाश में लानेवाली सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट के सहयोग से ज़ी स्टूडियोज द्वारा बनाई गई हरियाणवी फिल्म ‘छोरियां छोरों से काम नहीं होती’ का म्यूजिक गुरुग्राम के ईपीआई सेंटर में आयोजित समारोह में लॉन्च किया गया। निर्माता निशांत कौशिक की राजेश अमरलाल बब्बर के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में सतीश कौशिक, अनिरुद्ध दवे और रश्मि सोमवंशी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और ये सभी इस म्यूजिक लॉन्च इवेंट में मौजूद भी थे।यह फिल्म 17 मई, 2019 को रिलीज होगी। इस कार्यक्रम में राजू पंजाबी और विकास कुमार जैसे संगीत से जुड़े कलाकार भी मौजूद थे, जिन्होंने फिल्म में संगीत भी दिया है। बता दें कि प्रसिद्ध हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी ने भी फिल्म के एक गीत में अपनी आवाज दी है।

म्यूजिक लॉन्च कार्यक्रम में उपस्थित एक्टर सतीश कौशिक ने फिल्म की लीड अभिनेत्री रश्मि सोमवंशी की प्रशंसा करते हुए कहा कि ‘रश्मि सोमवंशी ने महिला पुलिस की भूमिका को जीवंत बनाने के लिए हर जरूरी क्षेत्र में वाकई में कड़ी मेहनत की ह। उसने उत्तर प्रदेश की मूल निवासी होने के बावजूद किरदार के लिए हरियाणवी सीखी और खुद को एक्शन, डांस में प्रशिक्षित किया। मुझे यकीन है कि वह देश की सभी लड़कियों के लिए प्रेरणा बनेगी।
सतीश कौशिक ने कहा, ‘इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए मेरे पास दो प्रमुख कारण थे। पहला यह कि मैं हरियाणवी फिल्म उद्योग को बढ़ावा देना चाहता हूं और साथ ही इसके सोशल इश्यूज, वैल्यूज का प्रचार करना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि हर हरियाणवी लड़की मानुषी छिल्लर, गीता फोगट, बबीता फोगट और कई और लोगों से प्रेरणा ले, ताकि वे सपने देखने की ख्वाहिश को जिंदा रखे।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY