Cafe BIR का भव्य शुभारंभ

0
54

TODAY EXPRESS NEWS : Cafe BIR, शाहपुर जाट के केंद्र में एक शानदार रेस्तरां, सिरी किले के हरे भरे परिवेश में लॉन्च किया गया है। लॉन्च में फैशन और मनोरंजन उद्योग की जानी-मानी हस्तियों सोनिया जेटली, अशफाक अहमद, विशाल, करन चौधरी, सैम विलियम्स, अमीर जाकिर, रैपर मैडी, आरजे युवी, सोनाली गुप्ता, वंदना वडेरा, पिया शर्मा, आकांक्षा पोपली और इसके अलावा अन्य ज्ञात लोगों की उपस्थिति देखी गई।

Cafe BIR, विचारधारा को स्थापित करने पर, कबीर ग्रोवर(स्थापक) ने कहा, “Cafe BIR में आप शानदार पेय पदार्थों के साथ पारंपरिक इतालवी व्यंजनों का आनंद ले सकते है। भोजन और पेय पदार्थों के मामले में उच्च स्तर की महत्वाकांक्षा के साथ, एक आकर्षक, वायुमंडलीय वातावरण में कुल रेस्तरां अनुभव की पेशकश की जाती है। वे कहते हैं, किसी देश की संस्कृति उसके व्यंजनों में सबसे अच्छी तरह से परिलक्षित होती है। अपने इतालवी स्वयं के लिए सच है, यह कैफे स्वाद और प्रामाणिकता का एक अड्डा है। हम एक ही गैस्ट्रोनॉमिकल मैजिक बनाने का वादा करते हैं और आपके प्लैटर पर कई फ्लेवर्स और कल्चर्स का निर्माण करते हैं।

 कैफे की सेटिंग आकर्षक है और आपकी आत्मा को अपने बैठने के विभिन्न विकल्पों के साथ सांस लेने देती है। यह कैफे पेय और महान व्यंजन, गर्मजोश धूप तथा अच्छी संगत के साथ द्रवित होकर एक मिश्रण रचित होता है । आप यहाँ स्वयं को इस आनंदमय वातावरण में सोखें या जहां कुछ बेहतरीन पेय पदार्थों की चुस्की लेते हुए, सबसे मनोरम भोजन खाएं, पृष्ठभूमि में बज रहे सॉफ्ट म्यूजिक के साथ एक निस्तेज भोजन का आनंद लें ।

Café BIR, सभी ताजी सामग्री और बोल्ड फ्लेवर के बारे में है, जो एक गुलजार, प्रामाणिक और गर्म-अनुकूल वातावरण में परोसा जाता है। हम स्वादिष्ट कारीगर पिज्जा, सलाद, सूप, ऐपेटाइज़र, अल फोर्नो व्यंजन और कुछ स्वादिष्ट एक्स्ट्रा प्रदान करते हैं, सभी शानदार उत्पादन के साथ, स्थानीय स्तर पर प्राप्त किये जाते है।

शाहकार, “जस्कुल सिंह भरारा” विशिष्ट मेनू का चयन करने और परिभाषित करने में बहुत ही आशाजनक रहे है, जो जगह की वातावरण और आभा को प्रतिबिंबित करता है। पाक विषयों की देखभाल, ध्यान और अन्वेषण को व्यापक रूप से रखा गया है, जो नियमित रूप से अपडेट किए जाते हैं और बाज़ार और मौसम में बदलाव के साथ बदलते रहते हैं। खाद्य संस्कृति में बदलाव से कच्चे माल की एक त्रुटिहीन, गहराई से ज्ञान हो गया है, और परिष्कृत, कठोर तकनीकों का उपयोग उन्हें तैयार करने के लिए किया गया है। वे स्वतंत्र रूप से एक साथ संयुक्त होते हैं, रंग के स्पर्श और स्पर्शी सुगंध के साथ विरोधाभास पैदा करते हैं और सामंजस्यपूर्ण स्वाद के एक बोधगम्य अर्धचंद्राकार होते हैं।

सबसे विविध इतालवी तालु, व्यक्तिगत स्वाद या पाक आवश्यकताएं सभी यहां आनंद और नवीनता पा सकते हैं: सभी एक मूल शैली के साथ तैयार किए गए हैं जो स्वस्थ भोजन में नए मोर्चे को भी ध्यान में रखते हैं।

तो आइये Cafe BIR के दरवाजे खोलते हैं और वास्तव में प्रामाणिक इतालवी व्यंजनों की भावना और स्वाद की खोज करते हैं।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY