झूठे दावे करना सीएम खट्टर का बन गया है शगल – दुष्यंत चौटाला

0
67

TODAY EXPRESS NEWS : चंडीगढ़, 21 जुलाई। जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश सरकार के टेल तक पानी पहुंचाने के दावों की भाजपा के हिसार से सांसद द्वारा पोल खोलने पर चुटकी ली है। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के लगातार झूठ बोलने पर हिसार के सांसद ने न केवल मुहर लगा दी है बल्कि सांसद ने उनके द्वारा बोले गए झूठ को उजगार कर सच्चाई जनता के सामने ला दी है। पिछले पौने पांच वर्षों के कार्यकाल की प्रमुख उपलब्धियों में टेलों तक पानी पहुंचाने के मुख्यमंत्री के दावों की उन्हीं की पार्टी के सांसद बृजेंद्र सिंह ने बखियां उधेड़ कर रखी हैं।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि यकीनन भाजपा सांसद बृजेंद्र सिंह द्वारा में दिया गया बयान सच्चाई बयां कर रहा है। हिसार के सांसद ने लोकसभा में माना कि उनके लोकसभा क्षेत्र के 100 से अधिक गांवों में ग्रामीण पीने के पानी के लिए तरस रहे हैं और टेल पर पानी नहीं है। वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री प्रदेश के कोने-कोने में जाकर और प्रचार पर करोड़ों रूपये खर्च करके दावा कर रहे हैं कि प्रदेश के हर व्यक्ति को स्वच्छ पानी मिल रहा है, टेल के अंतिम छोर तक पानी पहुंचाया जा रहा है और हर खेत सिंचित हो रहा है। जेजेपी वरिष्ठ नेता ने कहा कि आदमपुर-नलवा हलका सहित हिसार लोकसभा के 100 से अधिक ऐसे गांव हैं जहां आज भी पीने का पानी उपलब्ध नहीं है। इसकी प्रमुख वजह है कि इन गांवों के टेल तक आज तक पानी नहीं पहुंच रहा है। उन्होंने कहा कि जब तक टेल तक पानी नहीं पहुंचेगा तब तक सिंचाई के लिए पानी मिलना तो दूर की बात, पीने के लिए पानी भी नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि लोकसभा में हिसार से भाजपा सांसद बृजेंद्र सिंह ने अपने पहले ही भाषण में गांवों में टेलों तक पानी नहीं पहुंचने की समस्या उठा कर सीएम मनोहर लाल खट्टर के हर गांवों में पेयजल उपलब्ध करवाने सहित टेल तक पानी पहुंचाने के दावों की पोल खोल कर रख दी है।

पूर्व सांसद चौटाला ने कहा कि बालसमन्द एरिया के किसानों ने महीने से भी ज्यादा समय तक पानी के लिए हिसार में संघर्ष किया था,सीएम ने उनको बुलाकर आश्वासन दिया। लेकिन दो साल हो गए अभी तक उस एरिया के लोगों को पानी नहीं मिला है। दुष्यंत चौटााला ने मुख्यमंत्री पर चुटकी लेते हुए कहा कि ऊंट पर चढ़ कर फ़ोटो खिंचाने से टेलों तक पानी नहीं आता, जो सीएम अपने प्रदेश के पानी के लिए पांच साल में प्रधानमंत्री से एक बार भी टाइम न ले पाया हो, उससे पानी की उम्मीद करना भी बेमानी है। पूर्व सांसद ने कहा कि प्रदेश की जनता सब कुछ जान चुकी है और अब भाजपा के जुमलों में नहीं आएगी।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY