दोस्तों के साथ हरिद्वार ऋषिकेश घूमने गया एक दोस्त रहस्यमय परिस्थितियों में गायब

0
209

TODAY EXPRESS NEWS (  REPORT BY AJAY VERMA ) फरीदाबाद से अपने दोस्तों के साथ हरिद्वार ऋषिकेश घूमने गया एक दोस्त रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गया।  दरअसल में बीते 29 अगस्त को फरीदाबाद से कुछ दोस्त  हरिद्वार ऋषिकेश घूमने गए थे।  जिनके साथ फरीदाबाद की बांके बिहारी कलोनी  का रहने वाला कुलदीप भी गया था और कुलदीप वहां रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गया। कुलदीप के पिता ने बताया कि उसके दोस्त कह रहे है कि कुलदीप तेज बहते पानी मे बह गया ।अब हकीकत क्या है यह तो कुलदीप के दोस्त ही जानते है ,लेकिन उसकी शराब पीते दोस्तो के साथ मस्ती करते आखरी तस्वीरे मोबाइल कैमरे में कैद हुई है ।

यह तस्वीर  रहस्यमय परिस्थितियों में गायब  हुए कुलदीप की है कुलदीप  के पिता की माने तो 29 अगस्त को उनके बेटे को कुछ लड़के घर से बुला कर हरिद्वार ऋषिकेह घूमने के लिए गए थे लेकिन 30  अगस्त की रात को उत्तराखंड पुलिस से फोन आया था कि आपका बेटा गायब हो गया है और उसके दोस्तो ने बताया कि वह पानी मे बह गया लेकिन वह झूठ बोल रहे है। फिलहाल उन्होंने फरीदाबाद पुलिस को अपने बेटे के अपहरण की शिकायत दी है और पुलिस उचित कार्यवाही आस्वाशन दे रही है।

वही पुलिस की माने तो उन्हें शिकायत मिली है कि 29 तारीख को कुलदीप आने 5,6 दोस्तो के साथ हरिद्वार ऋषिकेश घूमने गए थे ,जहाँ उन्होंने किराए पर मकान लेकर शराब पीते  और मस्ती की ,लेकिन उनमें से कुलदीप गायब हो गया जिसकी शिकायत वहां की पुलिस में दर्ज है ।फिलहाल कुलदीप के पिता ने उन्हें अपने बेटे के अपहरण की शिकायत दी है शिकायत लेकर आला अधिकारियों को अवगत करा दिया है और जो भी उचित कार्यवाही होगी अमल में लाई जाएगी।

 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY