ना धमकी देने वाले का सपना पूरा होगा और ना ही ढोंगी बाबा का सपना पूरा होगा : सोहनपाल छोकर

0
34

TODAY EXPRESS NEWS : फरीदाबाद : पृथला विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर ने आज जनसम्पर्क अभियान के तहत गाँव खंदावली, कैली गाँव, आल्हापुर, नया गांव, जनौली, मादकोल, ककड़ीपुर, कटेसरा, जल्हाका, अमरपुर, डाडौता, कुरारा और खजूरका में जनसम्पर्क किया और 21 अक्टूबर को भारी मतों से भाजपा को जिताकर कमल खिलाने की अपील की.

इस मौके पर उनके साथ पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा, पूर्व विधायक शारदा राठौर, भाजपा नेता बलदेव अलावलपुर, सबसे बड़ी पाल तेवतिया पाल के प्रधान चौधरी बिजेंद्र सिंह, भाजपा नेता पवन रावत, जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन चौधरी दिनेश मलिक, भाजपा नेता हरेंद्र जनौली, गांव छपरौला के सरपंच रामसिंह, गाँव बढराम के सरपंच जगन, गांव पृथला के सरपंच लूकरी पहलवान, गाँव सगरपुर के सरपंच सतबीर सिंह, गाँव अलावलपुर के सरपंच चौधरी मेघराम, तेजपाल शर्मा और समस्त 36 बिरादरी की सरदारी ने जनता से सोहनपाल छोकर के समर्थन में वोट देने की अपील की।

कांग्रेस प्रत्याशी रघुवीर तेवतिया के गाँव जनौली में आयोजित सभा में भारी भीड़ देखकर सोहनपाल छोकर का हौसला बढ़ गया और उन्होंने जनता को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी रघुवीर तेवतिया और  भाजपा से बगावत करके निर्दलीय चुनाव लड़ रहे नयनपाल रावत पर जोरदार कटाक्ष किया।

सोहनपाल छोकर ने बिना रघुवीर तेवतिया का नाम लिए कहा कि एक पार्टी के उम्मीदवार धमकी दे रहे हैं कि अगर वो चुनकर आये तो उनके विरोध में जो खड़े हैं उनकी ऐंठ निकाल देंगे। पहली बात तो ये है कि – ये सपना उनसे बहुत दूर है कि वह चुनकर आयेंगे, दूसरी बात ये है कि अब तो हरियाणा में यह चर्चा है कि ये लोग चुनकर कहाँ से आएंगे, जिन नेताओं के दमपर ये ऐंठ दिखा रहे हैं उन्हें लोकसभा चुनावों में हमारे आम कार्यकर्ताओं से पटखनी दी है। सोहनपाल छोकर ने कहा कि वो हमारी ऐंठ क्या निकालेंगे, इस देश की जनता ने पिछले पांच वर्षों में उनकी  पार्टी की ऐंठ निकाल रखी है। कांग्रेस पार्टी के नेता ढूंढें नहीं मिलते हैं।

सोहनपाल छोकर ने कहा कि ये कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी का गाँव है, जनता को यह ध्यान रखना चाहिए कि जिस पार्टी से वो सम्बन्ध रखते हैं उसके हाथ देश की बर्बादी से सने हुए हैं। कांग्रेस ने 50 साल राज किया तो सिर्फ अपना घर भरा और देश को खड्डे में ले जाने का काम किया, हरियाणा की जनता कांग्रेस को फिर से करारा सबक सिखाएगी।

सोहनपाल छोकर ने बिना नयनपाल रावत का नाम लिए कहा, हमारे खिलाफ एक प्रत्याशी ऐसे हैं जिन्हें अब ढोंगी बाबा कहना शुरू कर दिया गया है। वो जहाँ जाता है कहता है – मैं बर्बाद हो गया मुझे बचा लो, किसने कहा था राजनीति में बर्बाद होने के लिए, राजनीति तो समाज सेवा का काम है, अगर आप अपनी बर्बादी की बात करते हो तो जनता समझ गयी है कि आप अपना घर भरने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। उनका कैसा व्यवहार है और उनके कैसे कैसे काम हैं वो इस क्षेत्र की जनता जानती है।

सोहनपाल छोकर ने कहा कि ढोंगी बाबा ने एक झूठी अफवाह फैला रखी है कि मुझे चुनाव जिता दो मैं फिर से भाजपा ज्वाइन कर लूँगा।  सोहनपाल छोकर ने कहा कि उनकी जीत का सपना सिर्फ सपना रह जाएगा और भाजपा में दोबारा आने का उनका सपना भी अब पूरा नहीं होगा क्योंकि भाजपा ने उस अवसरवादी नेता को 6 साल के लिए पार्टी से बाहर कर दिया है। उन्होंने पार्टी की पीठ में छूरा भोंका है इसलिए अब पार्टी में उनके लिए कोई जगह नहीं है।

इस मौके पर पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा ने कहा कि सिटिंग विधायक मैं था, टिकट तो मेरी कटी है लेकिन पीड़ित वो खुद को बताता है। ऐसे लोग किसी के नहीं होते इसलिए मेरी जनता से अपील है कि सोहनपाल छोकर को भारी मतों से विजयी बनाएं। टेकचंद  शर्मा ने कहा कि आजाद विधायक किसी काम के नहीं होते, हरियाणा में भाजपा की  सरकार बनेगी इसलिए पृथला में भी भाजपा की जीत होनी चाहिए ताकि यहाँ पर हमने जो भी विकास कार्य शुरू किये हैं उसको गति मिल सके।

कार्यक्रम के आयोजक हरेंद्र ने भी सोहनपाल छोकर को जिताने की अपील करते हुए सभा में आये लोगों का धन्यवाद किया। भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर ने भी जनता का धन्यवाद करते हुए कहा कि अगर आपकी सेवा का मौक़ा मिला तो शिकायत का मौक़ा नहीं दूंगा और आपको कभी पीठ नहीं दिखाऊंगा।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY