ईवेंटूआली गीतांजलि और आरडब्ल्यूए के द्वारा दो दिवसीय दिवाली मेले का आयोजन

0
805
Today Express News : ईवेंटूआली गीतांजलि और आरडब्ल्यूए के तत्वधान में आज से दो दिवसीय दिवाली उत्सव का आयोजन कम्युनिटी सेंटर, सेक्टर 15 फरीदाबाद में आयोजित किया गया है। इस उत्सव के ऑर्गेनाइजरस गीतांजलि मेहरा, ऐश्वर्या सिंह, मानसी बवेजा और स्नेहा शर्मा है। जिनकी अध्यक्षता में फरीदाबाद से भाजपा विधायक प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता ने दीप प्रज्वलन कर दिवाली उत्सव को आरंभ किया।
नरेंद्र गुप्ता ने कई स्टोलों पर सजे वस्तु का अवलोकन भी किया। इस दौरान दर्शकों का ताता लगा हुआ था। जिन्होंने एक से बढ़कर एक बेशकीमती चीजों की जमकर खरीदारी भी की उत्सव की विशेषता यह है कि इसमें सभी उम्र के लोगों का विशेष ध्यान रखकर आयोजित किया गया है। इतना ही नहीं इस उत्सव में एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम को भी प्रस्तुत किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज नेशनल एवं इंटरनेशनल योगा खिलाड़ी सृष्टि धैया ने अपनी बेहतरीन योगा को प्रदर्शित कर सभी को आश्चर्य चकित कर दिया।
                                                                                                                                                                              मेला संचालकों में गीतांजलि मेहरा, ऐश्वर्या सिंह, मानसी बावेजा और स्नेहा शर्मा ने संयुक्त रूप से दिवाली उत्सव के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी देते हुए बताया कि हमारा उद्देश्य एक छत के नीचे सभी तरह की जरूरतों की समान मुहैया कराना है। जिस को ध्यान में रखकर लगभग 80 से अधिक स्टॉल्स को इस कैंपस में स्थापित किया गया है। मेला प्रातः 10:00 बजे से शुरू होकर रात्रि को 10:00 बजे तक संचालित किया जा रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि इस मेले में ₹5 से लेकर 5 लाख तक की वस्तुएं मौजूद है जिनकी खरीदारी लोग अपनी जरूरत और किफायती दरों में कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY