खुनी संघर्ष में 5 लोगो को मौत – क्लीक करें , देखे और पढ़े पूरी खबर

0
2895
वारदात के बाद सुबह गांव में पुलिस बल तैनात

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA )  चुनावी रंजिश को लेकर घर के अंदर घुसकर 5 लोगों की गोलियों से भूनकर हत्या , 8 गंभीर रूप से हुए घायल। मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद का है जहां के गांव पलवली में देर रात चुनावी रंजिश को लेकर आतंक का नंगा नाच देखने को मिला, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 8 लोग अभी गंभीर रुप से घायल है ।  मामले की संजीदगी को देखते हुए फरीदाबाद पुलिस कमिशनर  हनीफ कुरैशी  पुलिस के  तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और अब जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कर रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में 27 नामजद लोगो के  खिलाफ मामला दर्ज किया है।

( एक परिवार के तीनो मृतक और फोटो में दिख रहे पिंटू और नवीन है जो बीचबचाव करते हुए गोली का शिकार हुए )

आरोप है कि  गाँव के ही सरपंच के पति बिल्लू और उसके साथी उनके घर में घुसे और उन पर  फायरिंग शुरू कर दी । जिससे 5 लोगो की मौत हो गयी और कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए । आनन फानन में घायलों को अस्पताल मे भर्ती कराया गया । इस गोलीबारी में 55 साल के राजेंद्र प्रसाद , 40 साल के ईश्वर चंद , 61 साल के श्रीचंद , 36 साल के  नवीन ,35 साल के देवेंद्र की मौत हो गयी है ।

परिजनों ने बताया की रात को जब वह लोग सो रहे थे तो अचानक सरपंच पति ने उनके परिजनों के घर में घुस कर हथियारों से लैस हो कर आये और उन पर तावड़तोड़ गोलियों की ब्यौछार कर दी जिस में राजेंद्र,ईश्वर,और श्री चंद की मौके पर ही मौत हो गई जैसे उन्हें इसकी जानकारी मिली तो वह मौके पर पहुंचे तो उसी समय मृतकों के पडोसी नवीन और देवेंद्र भी वहा आ गए उन्होंने ने मृतकों को हॉस्पिटल ले जाने के लिए आरोपियों से कहा तो आरोपियों ने दोनों को धमकी देते हुए उन पर गोली चला दी जिस से दोनों की भी मौके पर मौत हो गई  मृतक के परिजनों का कहना है की गाँव में सरपंच के चुनाव हुए थे उसी के चलते उसने दुश्मनी निकली है क्योंकि चुनावो में मृतक के परिजनों ने उसे स्पोर्ट नहीं किया था हलाकि हत्या की बारदात को अंजाम देने से पहले दिन में भी सरपंच के साथ मामूली कहासुनी हो गई थी लेकिन इतना किसी को अंदेशा नहीं था की उस कहासुनी को लेकर 5 लोगो को मौत के घाट उतार देगा )

( डॉ हनीफ कुरेशी पुलिस कमिश्नर फरीदाबाद – एक घायल हस्पताल में उपचार करवाते हुए )

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुचे । एक साथ 5 लोगो की हत्या को देखते हुए पुलिस अधिकारी भी हैरान है । गांव में ऐतियातन  काफी पुलिस बल लगा दिया है । 

राजेश चेची ACP  CRIME – ( बीती रात पलवली गाँव में महिला सरपंच के पति बिल्लू और उनके परिजनों ने मृतको के घर पर बन्दुक ,लाठी डंडे फरसे समेत तेज धार हथियारों से लैस होकर आये और उन पर हमला कर दिया जिस में एक ही परिवार के तीन लोगो की गोली लगने से मौत हो गई जब की दो लोग बीच बचाव के लिए आये तो उन्हें भी गोली मर दी जिस से उनकी भी मौत हो गई और करीब 8  लोग घायल हो गए  पुलिस ने 27 लोगो के खिलाफ नामजद हत्या का मामला दर्ज़ कर लिया है और कुछ लोगो को राऊंड अप  भी कर लिया है. पुलिस ने अब तक करीब 22 हमलावरों को राउंडअप कर लिया गया है, बता दें कि गोलीबारी में मारे गये एक ही परिवार के 3 सदस्यों और दो अन्य मृतकों सहित पांचो का पोस्टमार्टम करवा कर उन्हें गांव भेज दिया गया है। 

 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY