हमे अपनी ज़मीन और ज़मीर को साफ़ रखना है यह मोदी जी का पैगाम है – कृषणपाल गुर्जर केंद्रीय राजयमंत्री

0
1210

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाये गए स्वछता पखवाड़े और वर्ल्ड टूरिजम दिवस के अवसर पर आज फरीदाबाद में हरियाणा पर्यटन निगम द्वारा चलाये जा रहे इंस्टिट्यूट आफ होटल मैनेजमेंट के छात्र छात्राओं ने जहाँ एक रक्तदान शिविर का आयोजन कर अपनी बाहे फैलाकर रक्तदान किया वहीँ उन्होंने स्वछता पखवाड़े के चलते स्वछता के ऊपर नुक्कड़ नाटक का भी प्रदर्शन किया। इस मौके पर उनका हौसला बढ़ाने के लिए केंद्रीय राजयमंत्री कृषणपाल गुर्जर और क्षेत्र की विधायिका सीमा त्रिखा भी उपस्थित थी. 

केंद्रीय राजयमंत्री कृषणपाल गुर्जर और क्षेत्र की विधायिका सीमा त्रिखा आज स्वछता पखवाड़े और वर्ल्ड टूरिजम दिवस के अवसर पर हरियाणा पर्यटन निगम द्वारा चलाये जा रहे इंस्टिट्यूट आफ होटल मैनेजमेंट कालेज में पहुंचे जहाँ उन्होंने स्वछता के ऊपर होटल मैनेजमेंट के छात्र – छात्राओं द्वारा प्रस्तुत किये गए नुक्कड़ नाटक को देखा। इस मौके पर होटल मैनेजमेंट के छात्र – छात्राओं द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया गया जिसमे इन छात्र छात्राओं ने अपनी बाहे फैलते हुए बढ़चढ़कर रक्तदान किया। 

पत्रकारों से बातचीत करते हुए केंद्रीय राजयमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा की आज  हरियाणा पर्यटन निगम द्वारा चलाये जा रहे इंस्टिट्यूट आफ होटल मैनेजमेंट कालेज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाये गए स्वछता पखवाड़े के तहत यहाँ स्वछता के ऊपर नुक्कड़ – नाटक का प्रदर्शन किया गया है और रक्तदान शिविर का भी आयोजन इन छात्रों द्वारा किया गया है. छात्रों में आज स्वछता के प्रति दिखायी दे रही जागरूकता प्रधानमंत्री मोदी की ही देंन है की आज पूरे देश के लोग स्वछता के प्रति जागरूक हो रहे है. उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री जी का यही कहना है की हमे अपनी जमीन को जहाँ साफ़ रखना है वहीँ अपनी जमीर को भी साफ़ रखना है।  कांग्रेस के बीच दो गुटों की लड़ाई के सवाल पर  गुर्जर ने कहा की यह कांग्रेस का आपसी मामला है जिसके ऊपर वह कुछ नहीं बोलना चाहेंगे। 

 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

 

LEAVE A REPLY