लिंग्याज यूनिवर्सिटी के विद्यार्थी बहुत ही होनहार हैं – फिल्म अभिनेत्री रीना राय

0
268
TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) फरीदाबाद, 27 अक्तूबर। यहां नहरपार नचौली स्थित लिंग्याज यूनिवर्सिटी के विद्यार्थी बहुत ही होनहार हैं। उनका यह हुनर उन्हें आज यहां संस्थान में पहुंचने पर बखूबी देखने को मिला। यह कहना था अपने जमाने की जानी-मानी फिल्म अभिनेत्री रीना राय का। वे आज यहां यूनिवर्सिटी के वार्षिक कार्यक्रम जेस्ट-2017 का शुभारंभ करने पहुंची हुई थीं। समारोह का विधिवित उदघाटन करने उपरांत वे मीडिया से भी मुखातिब हुईं।
इस मौके पर पत्रकारों द्वारा पूछे गये सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि उन्हें शहर में आकर अपनापन महसूस हुआ और यहां के लोगों से मिले सम्मान के चलते लगता है कि उन्हें फिर से शहर में आना पड़ेगा। पाकिस्तान के बारे में अभिनेत्री के अनुभव बारे किए प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि वे शादी के बाद पाकिस्तान में नहीं लंदन में रहीं थीं और पाकिस्तान तो शौहर के माता-पिता के निधन के समय ही गईं थीं इसलिए वे पाकिस्तान के बारे में कुछ भी नहीं कह सकती, वैसे भी उनका सबकुछ भारत में है तो उन्हें भारत ही सबसे अच्छा लगता है। अपने जमाने के हीरो-हीरोइन में सबसे ज्यादा कौन पसंद था, के जवाब में रीना राय ने कहा कि उनके साथ काम करने वाले सभी कलाकार उनसे वरिष्ठ थे, सुनील दत्त, धर्मेन्द्र आदि से काफी कुछ सीखने को मिला। उन्होंने कहा कि अभिनेता प्राण से उन्होंने काफी कुछ सीखा। सबसे ज्यादा फिल्में किसी अभिनेता के साथ कीं, के जवाब में उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा फिल्में उन्होंने जीतेंद्र के साथ कीं, जिनका डांस उन्हें बेहद पसंद था।
फिल्म अभिनेत्रा शत्रुघ्न सिन्हा के बतौर हीरो सवाल करने पर उन्होंने हंसते हुए कहा कि वे तो विलेन वाले रोल करते थे। फिल्मों व टीवी जगत में लौटने के सवाल पर आशा फिल्म की अभिनेत्री ने कहा कि अच्छा रोल मिलने पर वे जरूर सोचेंगी और वे इन दिनों बाहुबली जैसी राजमाता के किरदार जैसे रोल के बारे में सोच रही हैं। इस मौके पर उन्होंने लिंग्याज ग्रुप के कुलाधिपति डा. पिचेश्वर गड्डे को रजनीकांत का हमशक्ल बताते हुए उनकी खूब तारीफ की। विश्वविद्यालय के उपकुलसचिव डा. आर.के. चौहान ने विश्वविद्यालय की उपब्धियों के बारे में बताया। संस्थान के जेस्ट के दौरान सभागार में छात्र-छात्राओं ने विभिन्न रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुत देकर सभी उपस्थित जनों का खूब मनोरंजन किया। इस दौरान मुख्यातिथि रीना राय ने भी अपनी फिल्म के एक गाने का मुखड़ा सुनाकर खूब वाहवाही बटोरी। कार्यक्रम के तहत सायं को म्यूजिक नाइट के तहत संगीतार अमित मिश्रा का कार्यक्रम भी होगा।
CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY