गीता महोत्स्व के दूसरे दिन विद्धवानो ने की गीता पर चर्चा – पूर्व सीपीएस सीमा त्रिखा ने की शिरकत

0
163

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) फरीदाबाद में आज दूसरे दिन गीता महोत्सव को लेकर पूर्व सीपीएस सीमा त्रिखा मुख्य स्तिथि के रूप में पहुंची और सभागार में आयोजित गीता महोत्स्व कार्यक्रम में शिरकत की. आज दूसरे दिन गीता के ऊपर विधवानो ने अपने विचार प्रगट किये। इस मौके पर भारी संख्या में लोग उपस्थित थे जिन्होंने गीता का ज्ञान प्राप्त किया। गौरतलब है की आज तय कार्यक्रम के अनुसार मंत्री मनीष ग्रोवर को यहाँ आना था लेकिन वह किसी कारण नहीं पहुंच पाए. 

 
पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व सीपीएस सीमा त्रिखा ने गीता समारोह के आयोजन को लेकर प्रदेश सरकार की जमकर तारीफ़ की. उन्होंने कहा की आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेशो से आये मेहमानो को गीता भेंट कर भारत की सांस्कृति का प्रचार पूरी दुनिया में कर रहे है और गीता एक ऐसा ग्रंथ है जिसका जन्म हरियाणा में हुआ है. गीता से हमे जीवन की शैली जीने की प्रेरणा मिलती है. 
 
गीता महोत्स्व में पहुंची आंगनवाड़ी कार्यकर्ता महिलाओ ने बताया की उन्हें इस आयोजन में शामिल होकर अपार ख़ुशी हो रही है और हमे अपनी सांस्कृति और धर्म की जानकारी मिल रही है यह सरकार का बहुत बड़ा कदम है की हमारी आने वाली पीढ़ियां गीता के बारे में जान सके. 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY