प्रेम प्रसंग में आ रही दुष्वारियों के चलते एक प्रेमी युगल ने चाकू से एक दूसरे पर वार करके अपनी जान देने की कोशिश

0
284

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) प्रेम प्रसंग में आ रही दुष्वारियों के चलते एक प्रेमी युगल ने चाकू से एक दूसरे पर वार करके अपनी जान देने की कोशिश की. मामला रोजगार्डन फरीदाबाद का है जहाँ घायल पड़े युवक युवती को एक राह चलते व्यक्ति ने जब इन दोनों को घायल पड़े देखा तो वह इन दोनों को सरकारी हस्पताल ले आया और पुलिस को सूचना दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. वहीँ घायलों का इलाज किया जा रहा है. 

सरकारी हस्पताल में पड़े दिखाई दे यह वही युवक और युवती है जिन्होंने प्रेम प्रसंग में आ रही दुष्वारियों के चलते फरीदाबाद के रोज गार्डन के पास एक दूसरे की अपनी मर्जी से जान लेने की कोशिश की. दोनों ने एक दूसरे पर चाकू चलाये। घायल हालत में कहरा रहे इस प्रेमी युगल को एक राह चलते व्यक्ति ने मानवता के नाते हस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी. फिलहाल इन दोनों का सरकारी हस्पताल में  इलाज किया जा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों प्रेमी युगल के बारे में जानकारी एकत्रित की. पुलिस ने बताया की खुशबु नाम की लड़की एनआईटी फरीदाबाद के संजय कालोनी की रहने वाली है जबकि युवक प्रमोद एनआईटी फरीदाबाद की  पर्वतीय कालोनी का रहने वाला है. पुलिस ने बताया की यह प्रेम पसंग का मामला है  जिसमे इन दोनों ने अपनी जान देने की कोशिश की है. फिलहाल पुलिस मामले में दोनों के परिजनों के आने आ इंतज़ार कर रही है. 

वहीँ जब इस प्रेमी युगल को घायल हालत में उठाकर सरकारी हस्पताल लाने वाले व्यक्ति से बात की गयी तो उसने बताया की वह रोज गार्डन के पास से गुजर रहा था तभी उसने इन दोनों को खून से लथपथ पड़े हुए देखा तो मानवता के नाते वह इन दोनों को हस्पताल ले आया. उसे नहीं मालूम की यह दोनों कौन है और इनके क्या नाम है. 

वहीँ इलाज के दौरान जब घायल लड़की से पूछा गया तो उसने बताया की हम दोनों एक दूसरे से प्रेम करते है और जिसके लिए घर वाले नहीं मान रहे थे इसलिए हमने एक दूसरे को मारने की कोशिश की.

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY