बदले की राजनीति का आरोप लगाते हुए रो पड़े विधायक ललित नागर

0
810

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और तिगांव के विधायक ललित नागर आजकल आमने सामने हैं। ललित नागर ने कृष्णपाल गुर्जर और उनके मामा पर अपराधियों को बढ़ावा देने का आरोप लगाया तो कृष्णपाल गुर्जर ने उन पर 5 करोड़ की मानहानि का मुकदमा दर्ज कर दिया। अब ललित नागर ने ग्रेटर फरीदाबाद में रैली कर केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को ये संदेश दिया है कि वो मुकदमों से घबराने वाले नहीं है। इस रैली में ललित नागर के साथ सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भी सरकार पर बदले की राजनीति का आरोप लगाया।

माथे पर पसीना और आंख में आंसू …ललित नागर का ये अंदाज आजकल फरीदाबाद में सर्दी के साथ आई  सियासी गर्मी का असर है। ग्रेटर फरीदाबाद के खेडी गांव में दीपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में तिगांव के विधायक ललित नागर केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर पर इतने हमलावर हुए कि माथे पर पसीना तक आ गया और 5 करोड़ की मानहानि का केस दायर होने के बाद अदालत से पहले उन्होने जब जनता की अदालत में इंसाफ मांगा तो उनकी आंखे भी नम हो गई।

जनता के सामने फरियाद करके और आलाकमान के सामने ताकत का प्रदर्शन कर ललित नागर ने ये संदेश दिया कि वो इनकम टैक्स के छापों और मानहानि के मुकदमों से मामा पर मची महाभारत में पीछे हटने वाले नहीं हैं और क्षेत्र की जनता उनके साथ है।

वहीं कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भी बीजेपी सरकार पर जासूसी का आरोप लगाते हुए कहा कि फरीदाबाद के उनके स्वागत की रिपोर्ट जब सीएम तक जाएगी तो उनका हाजमा भी खराब हो सकता है।

दीपेंद्र हुड्डा ने कानून व्यवस्था पर सरकार को घेरते हुए कहा कि जब पराली जलाने पर सरपंच सस्पेंड हो सकते हैं तो हरियाणा जलाने पर सीएम भी सस्पेंड होने चाहिए।

विधायक ललित नागर और दीपेंद्र हुड्डा ने रैली की भीड़ को जनता का आक्रोश बताते हुए सरकार पर बदले की राजनीति करने का आरोप लगाया । साथ ही कांग्रेस नेताओं ने सरकार को किसानों और व्यापारियों के खिलाफ बताते हुए दावा किया कि आज फरीदाबाद के साथ पूरा हरियाणा कांग्रेस राज को याद कर रहा है और सरकार विकास की लकीर खींचने की बजाए झूठे आरोपों में फंसाकर कांग्रेस को बदनाम करने में जुटी है।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY