वाईएमसीए यूनिवर्सिटी से फरीदाबाद, पलवल व मेवात के कॉलेजों को जोडऩे की मांग को लेकर विधायक सीमा त्रिखा को सौंपा ज्ञापन

0
1023
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) फरीदाबाद 24 दिसम्बर। सेक्टर 21 बी स्थित आवास पर विधायक सीमा त्रिखा और भाजपा वरिष्ठ नेता नयनपाल रावत को युवा आगाज नेे ज्ञापन सौंपा। युवा आगाज के प्रतिनिधि मंडल ने ज्ञापन के माध्यम से फरीदाबाद, पलवल और मेवात के सभी सरकारी एवं प्राईवेट कॉलेजों को एमडी युनिवर्सिटी से हटा कर वाईएमसीए यूनिवर्सिटी फरीदाबाद से संबद्ध कराने की मांग की। विधायक सीमा त्रिखा ने संस्था को आश्वासन दिया कि इस पर गहनता से विचार करने के उपरांत कार्रवाई कराने के लिए शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा और मुंख्यमंत्री मनोहर लाल से व्यक्तिगत रूप से मिलूंगी। वरिष्ठ भाजपा नेता ने भी युवा आगाज के पदाधिकारियों को आश्वासन देते हुए कहा कि आप लोगों की शीघ्र ही शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा के साथ मीटिंग करवाउंगा। युवा आगाज इस मुद्दे पर जिला उपायुक्त अतुल द्विवेदी उसके उपरांत फरीदाबाद सांसद एवं त केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, विधायक मूलचंद शर्मा, विधायक टेकचंद शर्मा, जिला परिषद चेयरमैन विनोद चौधरी को ज्ञापन सौंप चुके हैं।

युवा आगाज छात्र संगठन के संयोजक जसवंत पंवार और नेहरू कॉलेज छात्र नेता अजय डागर ने बताया कि हमारा संगठन इस मुहिम को अंजाम तक पहुंचाकर ही दम लेगा। यह मुद्दा फरीदाबाद पलवल और मेवात के हजारोंं छात्रों और अभिभावकों की शिक्षा संबंधित समस्याओं से जुडा है। उक्त तीन जिलों के कॉलेजों में पढऩे वाले छात्र और उनके अभिभावक प्रत्येक छोटे-बडे कार्य के लिए एमडी यूनिवर्सिटी रोहतक दौड़ लगाते हैं। रोहतक के बजाय फरीदाबाद की सरकारी वाईएमसीए यूनिवर्सिटी से फरीदाबाद, पलवल और मेवाल के सभी सरकारी एवं प्राईवेट कॉलेज जुड जाएंगें तो यह क्षेत्र भी शिक्षा हब बनकर उभरेगा। युवा आगाज संस्था ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन प्रत्येक जनप्रतिनिधि को देने का संकल्प लिया है। संगठन के प्रतिनिधि शीघ्र ही हरियाणा सरकार के कैबिनेट मनिस्टर विपुल गोयल, विधायक ललित नागर और विधायक नगेंद्र भड़ाना को भी ज्ञापन सौंपेगें।
आज ज्ञापन सौंपने वालों में युवा आगाज संगठन के जसवंत पंवार, अजय डागर, मनोज, रवि सैनी, पवन, विशाल शर्मा तिलपत, गिर्राज,सुनील, हिमांशु भ_, बलजीत, दीपक, पंकज, मनीष मौजूद रहे।

 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY