7 जनवरी को आयोजित होगी कांग्रेस की ” विकल्प रैली – मोदी का विकल्प राहुल गाँधी और खट्टर का विकल्प अशोक तँवर- विकास चौधरी

0
2003
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) अभी से विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस ने कमर कसने शुरू कर दी है. इसी कड़ी में आगामी 7 जनवरी को ।फरीदाबाद के सेक्टर 12 स्थित सेन्ट्रल ग्रीन पार्क में कांग्रेस पार्टी द्वारा ” विकल्प रैली ” का आयोजन किया जा रहा है जिसमे कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। इस रैली का आयोजन कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चौधरी द्वारा किया जा रहा है. माना जा रहा है की इस रैली के माध्यम से विकास चौधरी फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से आगामी चुनाव के लिए अपनी दावेदारी करने जा रहे है।  आज एक प्रेसवार्ता के माध्यम से कांग्रेसी नेता विकास चौधरी ने इस होने वाली रैली की जानकारी दी. इस मौके पर उनके साथ कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे. 
गौरतलब है की आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तंवर गुट  अब हरियाणा में सक्रीय हो गया है. जिसके तहत बीती एक जनवरी को फतेहाबाद में रैली की गयी थी और अब सात जनवरी को फरीदाबाद में रैली का आयोजन होगा। 
 
  विकास चौधरी – प्रवक्ता कांग्रेस एवं रैली के आयोजक
पत्रकारों से बातचीत करते हुए रैली के आयोजक कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी ने बताया की परसो सात जनवरी को फरीदाबाद के सेक्टर 12 स्थित सेन्ट्रल ग्रीन पार्क में कांग्रेस पार्टी द्वारा ” विकल्प रैली ” का आयोजन किया जा रहा है जिसमे कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। उन्होंने बताया की प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर का मानना है की वर्ष 2018 कांग्रेस के लिए संघर्ष का समय है और पार्टी इसे प्रदेश में संघर्ष के रूप में देख रही है और इस पूरे साल में कांग्रेस द्वारा प्रदेश में ताबड़तोड़ धरने प्रदर्शन और रैलियां की जाएंगी। उन्होंने कहा की अशोक तंवर ने राहुक गांधी के प्रदेश अध्यक्ष बनने के उपलक्ष्य में यह मुहीम शुरू की है और इसी कड़ी के तहत फरीदाबाद में रैली का आयोजन होगा जिसमे फरीदाबाद जिले की तमाम समस्याओ को उठाया जाएगा। क्योंकि आज आम आदमी पूरी तरह से त्रस्त  है स्मार्ट सिटी के नाम पर लोगो को वर्गलाया जा रहा है और स्मार्ट सिटी के नाम पर आने वाला फंड कही भी खर्च नहीं किया जा रहा. यहाँ तक की कांग्रेस के राज में जो काम हुए थे उन परियोजनाओं के नाम बीजेपी द्वारा बदले जा रहे है  और बीजेपी सिर्फ फीता काटने का काम कर रही है. अपराध और बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है और लोग दुखी होकर कांग्रेस की शरण में आ रहे है. उन्होंने दावा किया की रैली में भारी संख्या में लोग आएंगे। उन्होंने माना की हालांकि इस रैली का आयोजन वह कर रहे है लेकिन साथ ही साथ वह फरीदाबाद विधानसभा से टिकट की दावेदारी भी करेंगे। 
CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY