सेक्टर तीन में 17 लाख के गहने और नगदी चोरी कर फरार हुए चोर

0
1252
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) चोरों का आतंक शहर में दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। बीती रात चोर सेक्टर 3 के एक मकान के सभी तारों को तोड़ते हुए अंदर घुस गए और वहां से उन्होंने करीब 15 लाख रूपय की ज्वेलरी जबकि दो लाख रुपए की नगदी चोरी कर ली। घटना के समय पीड़ित परिवार किसी बाहरी शहर में एक पार्टी में सम्मिलित होने गया था। पिछले एक हफ्ते में सेक्टर 3 के अंदर यह तीसरी चोरी है। लगातार बढ़ती चोरी की घटनाओं से स्थानीय लोग दहशत में है। वही पुलिस अधिकारी इस मामले में कार्रवाई किए जाने की बात कह रहे हैं। चोरों की तलाशी के लिए पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे को  खोज रही है।
दिखाई दे रहा मकान सेक्टर 3 में स्थित है जहां चोरी होने के बाद पुलिस अधिकारी जांच में जुटे हुए हैं। यहां चोरों ने इस बार एक मकान को अपना निशाना बनाया है। पिछले 1 सप्ताह में यह इस सेक्टर में तीसरी चोरी हुई है। मकान मालिक अनिल कुमार की माने तो वे अपने परिवार के साथ कहीं बर्थडे पार्टी में शामिल होने गए थे। वहां से वे अपने घर लौट ही रहे थे कि पड़ोसी ने फोन करके उन्हें सूचना दी कि मकान के सभी ताले टूटे हुए हैं। अपने घर आने पर उन्होंने देखा कि सारे ताले टूटे हुए हैं तथा अलमारी भी टूटी हुई है और घर में रखे सभी जेवरात भी गायब हो चुके हैं। अनिल कुमार की माने तो चोर 12 लाख रुपए के सोने के गहने दो लाख रुपए के हीरे के गहने तथा नकदी व अन्य सामान चोरी करके ले गए हैं।
 
अनिल कुमार, पीड़ित, घर का मालिक
 
वही मौके पर जांच करने पहुंचे सेक्टर-7 थाना प्रभारी कुलदीप दहिया की माने तो सेक्टर 3 में अनिल कुमार के मकान में चोरी हुई है और लगभग पीड़ित मकान मालिक का 15 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। थाना प्रभारी की मानें तो पुलिस इस मामले की पूरी तरह से जांच कर रही है तथा आसपास लगे सीसीटीवी  कैमरों की भी जांच कर रही है। 
 
कुलदीप दहिया, प्रभारी, सेक्टर 7 थाना
CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY