नाबालिग के साथ पहले की दोस्ती और फिर किया रेप

0
330
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA )  फरीदाबाद में एक ओर  नाबालिग लड़की के साथ बहला फुसलाकर रेप करने का मामला सामने आया है. ख़ास बात यह है की इस रेप में एक पडोसी महिला भी शामिल है. पुलिस ने आरोपी युवक समेत पडोसी महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा दिया है और अब उसके कोर्ट में 164 के बयान दर्ज करवा रही है. रेप के बाद आरोपी युवक लड़की को दिल्ली भगाकर ले गया था जहाँ से उसे गिरफ्तार किया गया है. 
 
रेप का यह मामला थाना मुजेसर क्षेत्र का है जहाँ एक पडोसी महिला की मिली भगत से पीड़ित नाबालिग के साथ युवक ने बलात्कार किया। थाना मुजेसर में पुलिस की गिरफ्त में दिखाई दे रहा यह वही आरोपी युवक है जिसने दो दिन पहले नाबालिग के साथ बहला फुसला कर रेप किया था. इतना ही नहीं रेप के बाद युवक पीड़िता को दिल्ली भगाकर ले गया जहाँ से उसे गिरफ्तार किया गया. पीड़िता की माँ और चाची ने बताया की पड़ोस की महिला की मिलीभगत से पहले तो नाबालिग युवती की बातचीत आरोपी युवक से करवाई गयी और फिर कमरे के अंदर जबरन युवक ने उसके साथ रेप किया। परिजनों का कहना था की अब वह आरोपी युवक और महिला के खिलाफ सख्त कार्यवाही चाहते है. 
वहीँ जब आरोपी युवक से पूछा गया तो वह अपने आप को बचाने की कोशिश करते हुए कहने लगा की इसमें लड़की की मर्जी शामिल थी और वह एक दूसरे को जानते थे. लेकिन उसने रेप क्यों किया इसका वह कोई जवाब नहीं दे पाया। 
( POLICE )
वहीँ इस मामले की जांच अधिकारी ने बताया की उन्हें सुचना मिली थी की एक नागालिग़ लड़की ने जहर खाया है इस पर वह हस्पताल पहुंची तो पता चला की उसके साथ रेप हुआ था. इसलिए उसने यह कदम उठाया। पूछताछ में पता चला की  युवक और नाबालिग लड़की एक दूसरे को जानते थे और इस मामले में युवक ने जबरन युवती के साथ रेप किया है. इस पर पुलिस द्वारा गिरफ्तारी कर ली गयी है और पीड़िता का मेडिकल करवाकर अब उसके 164 के बयान कोर्ट में दर्ज करवाए जाएंगे। 
सुमित्रा देवी – जांच अधिकारी         
  

CONTACT FOR NEWS : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY