सूफी रंग में रंगी सूरजकुंड की चैपाल, निजामी ब्रदर्स के गीतों पर झूमेे दर्शक

0
104

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA )सूरजकुण्ड, (फरीदाबाद) 14 फरवरी- फरीदाबाद जिला के सूरजकुंड में चल रहे 32वें अंतर्राष्ट्रीय सूरजकुंड शिल्प मेला में सांस्कृतिक संध्या का शुभारंभ राष्ट्रीय जलविद्युत पावर निगम (एनएचपीसी) के चैयरमेन एवं एमडी बलराज जोशी ने दीप प्रज्जवलित करके किया। इस मौके पर उनकी धर्मपत्नी श्रीमती जोशी भी उनके साथ मौजूद रहीं।

इस अवसर पर चांद निजामी बंधुओं द्वारा कव्वाली की शानदार प्रस्तुतियां दी गईं। निजामी ब्रदर्स को सुनने के लिए लोग बेताब नजर आए। उन्होंने अल्लाह हू-अल्लाह हू से कार्यक्रम की शुरूआत की। इसके बाद उन्होंने छाप तिलक सब छीनी मोसे नैना मिलाए के गाया तो पूरा पंडाल सूफी रंग में रंग गया। बेहतरीन कव्वालियां पेष करते हुए चांद निजामी बंधुओं ने महफिल में चार-चांद लगा दिए। निजामी बंधुओं ने सांस्कृतिक संध्या में एक से बढकर एक कव्वाली सुनाकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया है। समय गुजरता रहा, कव्वालियों का दौर चलता रहा और दर्षकों की तालियों की गड़गड़ाहट से चैपाल गूंजतती रही। 
 
दिल कह रहा था कि यह रात यहीं ठहर जाए। जैसे-जैसे समय गुजरता गया वैसे-वैसे दर्शकों का उत्साह बढ़ता गया और वे कव्वाली सुनकर झूमने लगे। दर्शकों ने बेहद संजीदगी के साथ उनकी प्रस्तुतियों का आनंद लिया और जमकर तालियां बजाईं। 
 
इस मौके पर सूरजकुंड मेला प्राधिकरण के मुख्य प्रषासक समीरपाल सरो, मेला प्रषासक सुधांषु गौतम सहित एनएचपीसी के अन्य वरिष्ठ अधिकारी व अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY