राज्य स्तरीय स्लोगन प्रतियोगिता में डीएवी कॉलेज को मिला प्रथम स्थान

0
1442

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) फरीदाबाद: एनएच तीन स्थित डीएवी शताब्दी कॉलेज के एमकॉम के छात्र कवलजीत ङ्क्षसह को हरियाणा स्टेट लीगल सर्विसेज अथॉरिटी और लीगर लिटरेसी सेल द्वारा आयोजित प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में प्रथम स्थान मिला है। इससे कॉलेज में खुशी की लहर है। कवलजीत के कैंपस आने पर प्रिंसिपल डॉ. सतीश आहूजा व लिटरेसी सेल की इंचार्ज प्रोफेसर सुनीति आहूजा ने बधाई दी। प्रतियोगिता का आयोजन अग्रसेन विद्यालय कुरुक्षेत्र में किया गया था।

कवलजीत को पुरस्कार स्वरूप 11000 रुपये का चेक व सर्टिफिकेट प्रदान किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्यातिथि जस्टिस अजय कुमार मित्तल, न्यायधीश, पंजाब, हरियाणा हाई कोर्ट थे। विशिष्ट अतिथि के रूप में न्यायधीश जस्टिस गुरमीत सिंह कुरुक्षेत्र डिवीजन थे। इनके अलावा डीएचई कॉर्डिनेटर ज्योति अरोड़ा उपस्थित थीं। प्रिंसिपल डॉ. आहूजा ने इस उपलब्धि को बहुत महत्वपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि यह कॉलेज व फरीदाबाद जिले के लिए गर्व की बात है। डीएवी कॉलेज की लीगल लिटरेसी सेल की इंचार्ज प्रो सुनीति आहूजा डॉ. नीरज सिंह को-इंचार्ज लीगल लिटरेसी सेल, और प्रो. मुकेश बंसल डीन ईमा ने कवलजीत को इस बड़ी उपलब्धि के लिए बधाई और शाबाशी दी। आगे भी कॉलेज का नाम ऊंचा करने के लिए प्रेरित किया। कवलजीत ने इस बड़ी प्रतियोगिता के तीन चरणों में क्वालीफाइल करते हुए राज्य स्तर में भी प्रथम स्थान प्राप्त किया। विदित हो कि यह प्रतियोगिता राजकीय महाविद्यालय पंचकूला सेक्टर 1 में विगत 17 अप्रैल 2017 को ही आयोजित हो चुकी थी। जिसका यह राज्य स्तरीय पुरस्कार वितरण सामारोह था।

एमआर टेक्नोहोलिक फेस्ट में कॉलेज का दबदबा

मानव रचना में आयोजित टेक्नोहोलिक फेस्ट में डीएवी कॉलेज का दबदबा रहा। डीएवी कॉलेजों ने शानदार प्रदर्शन कर कई पुरस्कार जीते। इसमें ब्लॉग बनाने, ब्लॉग बनाने, ऑनलाइन गेमिंग, डिबेट में  प्रथम स्थान मिला।  क्विज, पीपीटी और ग्रुप डिस्कशन में द्वितीय स्थान प्राप्त यहां के छात्रों ने प्राप्त किया।

डीएवी शताब्दी कॉलेज पीपीटी में दूसरा स्थान

अग्रवाल कॉलेज में  आईटी डिपार्टमेंट द्वारा आयोजित पीपीटी कंपीटिशन में डीएवी शताब्दी कॉलेज के बीसीए के छात्रों को द्वितीय स्थान मिला।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY