क्राइम ब्रांच बड़खल को मिली बड़ी कामयाबी -तीन तरह के चोर गिरोह के 8 शातिर सदस्य गिरफ्तार

0
1664

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) फरीदाबाद बड़खल क्राइम ब्रांच ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए तीन ऐसे गिरोह के आठ लोगो को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है जो एटीएम कार्ड बदलकर कैश निकाल कर फरार हो जाते थे वहीँ दुसरा गिरोह गुलेल से कारो का शीशा तोड़कर उसमे रखा कीमती सामान लेकर चम्पत हो जाते थे. इसी तरह घरो में चोरियां और सेंधमारी करने वाला गिरोह भी क्राइम ब्रांच पकड़ने में कामयाब रहा. इस बात का खुलासा आज डीसीपी सेन्ट्रल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए किया। 

इस तीनो गिरोह के बारे में जानकारी देते हुए डीसीपी सेन्ट्रल ने बताया की मुखबिर और अन्य सूचनाओं के आधार पर क्राइम ब्रांच ने एटीएम चोर , गुलेल गिरोग और सेंधमारी कर चोरी करने वाले कुल आठ लोगो को गिरफ्तार किया है इनमे से दो को पूछताछ के बाद जेल भेजा जा चूका है जबकि बाकी आरोपियों से पूछताछ और रिकवरी की जा रही है. उन्होंने बताया की फिलहाल इन तीनो गिरोहों के बदमाशों से एटीएम कार्ड , ज्वेलरी , लेपटॉप , बेटरियाँ और मोटरसाइकिल रिकवर करते हुए 12 केस सॉल्व किये है. उन्होंने बताया की इन गिरोहों के सदस्यों ने एनसीआर के कई शहरों में भी वारदातों को अंजाम दिया है और इसके लिए उन शहरों की पुलिस को भी सूचना दे दी गयी है.

इनमे एक गिरोह तो ऐसा था जो एटीएम के आस पास रैकी करता था और उसके बाद भोले भाले लोगो को झांसे में लेकर उनका एटीएम कोड हासिल कर लेते थी और बाद में उन्हें यह कहकर दुसरा एटीएम हाथ में थमा देते थी की यह एटीएम मशीन खराब है उस व्यक्ति के जाने के बाद यह क्षैत्र लोग एटीएम से कैश निकालकर फरार हो जाते थे. इस गिरोह के मुख्य सदस्य राहुल ने कैमरे के सामने खुद कबूला। 
 वहीँ पार्क की गयी बंद कारो में रखा सामान लूटने वाले गुलेल गिरोह के सदस्य इस्माइल ने बताया की वह उन कारो की रैकी करते थे जिनमे बैग या अन्य कीमती सामान रखा होता था. ऐसे में वह गुलेल से कर का शीशा तोड़ देते थे और सामान लेकर चम्पत हो जाते थे. हालांकि अब पकडे जाने के बाद आरोपी पछ्ता रहे है.  
इसी तरह घरो में चोरी और सेंधमारी करने वाले चोरो ने बताया की वह घरो में घुसकर और सेंधमारी करके जेवर और नगदी के अलावा कीमती सामान लेकर फरार हो जाते थे. 

 
CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY