FARIDABAD : छह घंटे तक चला ईडी का सर्च अभियान – कांग्रेस विधायक के घर पर छापेमारी पर ललित नागर का बयान !!!

0
539

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD : कांग्रेसी विधायक ललित नागर के घर परवर्तन निदेशालय की रेड करीब छह घंटे चलने के बाद विधायक ललित नागर ने कहा की पिछले एक वर्ष से राजस्थान ईडी वाले मेरे छोटे चाय महेश नागर के ऊपर बेकार का दबाव बना रहे है उसका कोई किसी ज़मीन से लेना देना नहीं है तीन बार उसको जयपुर में बुलाकर इन्क्वारी भी की गयी थी . उसी के तहत जब आज ईडी के अधिकारियो ने उन्हें महेश नागर के नाम से सर्च करने के कागजात उन्हें दिखाए थे.  उन्होंने साफ़ किया की इस मामले में मेरे ऊपर कोई छापा या सीबीआई की कार्यवाही नहीं हुई है वो मेरे छोटे भाई महेश के नाम पर हुई थी.  क्योंकि हम एक ही घर में रहते है इसलिए कार्यवाही के चलते मेरा भी घर दिखाई देता है अब जब सर्च आउट कर लिया गया तो सर्च टीम को  उनके भाई के घर से गोल्ड , पैसा और न ही कोई करंसी मिली और ना ही कोई आपत्तिजकानक डाकुमेंट्स मिले। वो यह सब चीजे मुझे रिटन में भी देकर गए है की घर में कुछ नहीं मिला।

विधायक ललित नागर ने सरकार पर आरोप लगाए की सरकार भेदभाव और बदले की नीति से काम कर रही है क्योंकि वह विपक्ष की आवाज़ को दबाना चाहते है उन्होंने कहा की ललित नागर के खिलाफ अगर कुछ नहीं मिल रहा तो उसके भाई के ऊपर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे है. लेकिन हम इन बातो से दबने वाले नहीं है इसी तरह से हमारे बड़े नेताओ के भी खिलाफ इस तरह के इलाज्म लगाए जा रहे है हमने न कोई गलत काम किया है और न ही इनको हमारे खिलाफ कोई सबूत मिले है जिससे कुछ साबित किया जा सके. इस तरह की कार्यवाही से हम दबने वाले नहीं।

E B वालो का आरोप था की  पिछले दिनों राजस्थान में कोई ज़मीन खरीदी गयी थी और उसमे पैसे का गलत तरीके से इस्तेमाल करने का आरोप था   जो गलत साबित हुए है , उन्होंने कहा की रॉबर्ट वाड्रा का इस मामले में कोई लेना देना नहीं। यह बेकार का दबाव बनाया जा रहा है.  उन्होंने अपने डाकुमेंट्स दिखाते हुए बताया की वह पाक साफ़ है और इस मामले में उनका कोई लेना देना नहीं है.

( REPORT BY AJAY VERMA 971 631 6892 )

 

LEAVE A REPLY