11 साल के बच्चे के साथ गांव के ही युवक ने किया कुकर्म – मामला दर्ज – आरोपी गिरफ्तार

0
435

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) फरीदाबाद के जाजरू गांव में एक निहायत ही शर्मनाक घटना सामने आयी है जिसमे 11 वर्षीय नाबालिक बच्चे के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है. बच्चे के साथ कुकर्म करने वाले व्यक्ति का नाम ललित बताया जा रहा है जिसकी उम्र 35 साल है और वह जाजरू गांव का ही रहने वाला है.जिसने कल शाम को  बच्चे को उस समय बहला फुसका कर अपने साथ कमरे में ले गया जब वह अपने घर के पास खेल रहा था. इतना ही नहीं बच्चे के साथ कुकर्म करने के बाद आरोपी ने बच्चे को धमकाया और कहा किसी को बताया तो वह उसे मार देगा। डरे हुए बच्चे ने दिनभर अपने ऊपर हुई आपबीती को जब अपने पिता को बतायी तो बच्चे के पिता के पैरों  तले  ज़मीन खिसक गयी और वह बच्चे को लेकर स्थानीय पुलिस के पास पहुंच गए जहाँ पुलिस ने बच्चे का मेडिकल करवाकर आरोपी ललित को गिरफ्तार कर लिया है और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है. 

हाल ही में हरियाणा की सरकार ने केबिनेट की बैठक करते हुए 12 साल तक की बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने पर मौत की सजा का प्रावधान किया है वहीँ जब यह फैसला लिया जा रहा था तभी फरीदाबाद के जाजरू गांव में 11 साल के बच्चे के साथ करकर्म की घटना को अंजाम दिया गया. आरोपी ललित इसी गांव का रहने वाला था और बच्चे को बहला फुसलाकर कमरे में ले गया और उसके साथ कुकर्म किया किया। स्थानीय पुलिस ने बताया की परिजनों की शिकायत पर उन्होंने पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 
वहीँ पीड़ित बच्चे और उसकी बहन तथा पिता ने बताया की बच्चा बाहर खेल रहा था तभी गांव का रहने वाला ललित उसे अपने साथ ले गया और उसके साथ कुकर्म किया। इस घटना के बाद दिनभर बच्चा डरा  सहमा सा रहा लेकिन रात को उसने अपने पिता को अपने साथ हुए कुकर्म के बारे में बताया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. परिजनों और पीड़ित बच्चे ने आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा की मांग की.  

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY