मात्र 24 घंटे में सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी मेवात पुलिस

0
1970

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) नूह मेवात। 

मात्र 24 घंटे में सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी मेवात पुलिस के थाना प्रबंधक फिरोजपुर झिरका

सब इंस्पेक्टर रतनलाल की बहादुरी, चारों तरफ हो रही है मेवात पुलिस की वाहवाही। 

 सोशल मीडिया पर सिंघम के रूप में उभर कर आए सब इंस्पेक्टर रतनलाल।

पुलिस व खाकी पर हमेशा आरोप ही लगते आए हैं लेकिन इनकी अच्छाई पर कोई ध्यान नही देता।
 साफ तौर पर कहा जाए पुलिस हमेशा आरोपों से घिरी होती है।
 ऐसा बिल्कुल भी नहीं यह केवल गलतफहमी है।
मेवात पुलिस में ऐसे  ईमानदार, तेजतर्रार, पुलिस अफसर भी हैं जो सोशल मीडिया से लेकर अखबारों लोगों में चर्चा का विषय बने हुए हैं। हालांकि अपनी ईमानदारी, तेजतर्रारी,बेबाकी के नाम से जाने जाने वाली मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीम भी लेडी सिंघम के नाम से जानी जाती हैं। हम आपको बता दें फिरोजपुर झिरका थाना प्रबंधक सब इंसपेक्टर रतनलाल अपनी कार्यशैली व बहादुरी के कारण सोशल मीडिया से लेकर लोगों में चर्चा का विषय बने हुए हैं।
अभी चंद दिनों पहले ही फिरोजपुर झिरका थाना अंतर्गत नसीर बास गांव में दिल्ली अलवर रोड पर सड़क हादसे में एक मासूम की दर्दनाक मौत हो गई थी। लेकिन ग्रामीण वह राहगीरों ने उसे उठाकर हॉस्पिटल पहुंचाने की गुरेज तक तो नहीं की लेकिन जाम लगाने पर उतारू हो गए। जैसे ही इस सब इंस्पेक्टर को इसकी सूचना मिली तो तुरंत अपनी पर्सनल गाड़ी में घटनास्थल पर पहुंचे लोगों को समझा कर जाम खुलवाया तथा खून से लथपथ बच्चे को अपनी गोद में उठा कर यह जंजाब पुलिस अफसर अपनी पर्सनल गाड़ी में अल आफिया हॉस्पिटल माडीखेडा लेकर भागे। क्राइम के मामले में थाना प्रबंधक फिरोजपुर झिरका रतनलाल बड़े सख्त तीखे तेवरों व अपनी बेबाकी के नाम से जाने जाते हैं।
अदालत के भगोड़े पीओ बेल जफर अपराधियों पकड़ने में इस सब इंस्पेक्टर ने कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी।
हम आपको बता दें फिरोजपुर झिरका थाना अंतर्गत क्राइम पर काफी हद तक लगाम है. अपराध करने से पहले अपराधी भी सौ बार सोचते हैं कहीं सब इंस्पेक्टर रतनलाल के हाथ ना लग जाए।
वही थाना प्रबंधक फिरोजपुर झिरका सब इंस्पेक्टर रतनलाल ने इलाके के लोगों से आग्रह किया है इलाके के लोग अपराधियों को पकड़वाने में पुलिस की मदद करें ताकि इलाके में और अच्छा किया जा सके। मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन के आदेशों की पूरी तरह से पालना की जा रही है अपराध वह अपराधियों को जन्म देने वाले बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होंगे।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
 
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY