मेवात पुलिस में कुछ अफसर करा रहे हैं पुलिस की जमकर तारीफ कुछ करा रहे हैं जमकर किरकिरी

0
1629

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) नूह मेवात। सेवा सुरक्षा शांति का नारा देने वाली मेवात पुलिस आजकल सुर्खियों में है कहीं पुलिस की जमकर तारीफ हो रही है कहीं पर जमकर किरकिरी। ऐसा ही एक मामला जिले के पिनगवां थाना अंतर्गत देखने को मिला पिनगवां थाना प्रभारी नवीन कुमार व उसके मुंशी पर एक अधिवक्ता को पीटने के आरोप लग रहे हैं तथा जिला बार एसोसिएशन में पुलिस के प्रति रोष है इसी को लेकर जिला बार एसोसिएशन ने कामकाज ठप कर पुलिस के प्रति रोष प्रकट किया है। अगर साफ तौर पर कहा जाए यह पुलिस अफसर पुलिस की किरकिरी कराने में भी कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं। पिनगवां थाने का यह मामला सोशल मीडिया प्रिंट मीडिया इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से लेकर हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है।

वहीं दूसरी ओर मेवात पुलिस की एक अफसर जमकर तारीफ कराने में  लगा हुआ है तथा मेवात पुलिस को लोगों से भारी सम्मान दिलवा रहा है। हम आपको बता दें मेवात पुलिस का ऐसा पंजाब पुलिस सब इंस्पेक्टर कोई और नहीं फिरोजपुर झिरका थाना प्रबंधक रतनलाल हैं अभी दो दिन पहले ही थाना प्रबंधक रतनलाल को रावली गांव में एक स्कूल उद्घाटन के मौके पर बतौर मुख्य अतिथि के रुप में बुलाया गया तथा काफी मान सम्मान दिया गया। साफ तौर पर कहा जाए यह सब इंस्पेक्टर मेवात पुलिस महकमे में एक चर्चित चेहरा है।
वही आज फिरोजपुर झिरका बार एसोसिएशन के प्रधान यावर आलम एडवोकेट व उनके सहयोगियों द्वारा सब इंस्पेक्टर रतनलाल को उनकी ईमानदारी बहादुरी के कारण फिरोजपुर झिरका थाने में फूलों का गुलदस्ता भेट कर सम्मानित किया गया।
पुलिस व जनता का आपसी तालमेल जरूरी:
वही थाना प्रभारी फिरोजपुर झिरका सब इंस्पेक्टर रतनलाल ने बताया कि पुलिस में जनता के बीच आपसी तालमेल होना बहुत ही जरूरी है। ताकि इलाके से सभी प्रकार के क्राइम के ग्राफ को कम किया जा सके। वही आम जनता हुए पीड़ित व्यक्तियों के साथ पुलिस अच्छा व्यवहार करें ताकि जनता का पुलिस से विश्वास ना उठ सके। उन्होंने कहा कि मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन के आदेश अनुसार पुलिस पूरी हद तक क्राइम के खात्मे को लेकर प्रयासरत है।
———————————————————————————————-
CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
 
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY