25 मार्च को इंदिरा गांधी मैदान पूरे देश के करीब 20 हजार डाक्टरों की होगी महापंचायत – डा. पुनीता हसीजा

0
1431

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) भारत यात्रा पर निकले आईएमए यानि कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि वानखेडकर ने एनएमसी बिल के विरोध में फरीदाबाद के मेडिकल कालेज में सैंकडों डाक्टरों और मेडिकल के विद्यार्थियों के साथ चर्चा की। चर्चा में तय किया गया कि 25 मार्च को इंदिरा गांधी मैदान पूरे देश के करीब 20 हजार डाक्टरों की महापंचायत की जा रही है जिसमें सरकार के द्वारा लागू की जाने वाले एनएमसी बिल का विरोध किया जायेगा और आगे की रणनीति तय की जायेगी। इस चर्चा में मजे की बात तो ये देखी गई कि सरकार के खिलाफ सरकारी मेडिकल कालेज में बैठक आयोजित की गई।

आईएमए प्रधान फरीदाबाद  डा. पुनीता हसीजा ने बताया 
पिछले कई महीनों से लगातार जारी एनएमसी बिल का विरोध अब दिल्ली के इंदिरा गांधी मैदान में भी पहुंचने वाला है जहां करीब पूरे देश के 20 डाक्टर और मेडिकल छात्र एकत्रित होकर एनएमसी बिल का विरोध करेंगे। जिसको लेकर फरीदाबाद में पहुंचे आईएमए यानि कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि वानखेडकर ने फरीदाबाद के मेडिकल कालेज में सैंकडों डाक्टरों और मेडिकल के विद्यार्थियों के साथ चर्चा की। सबसे बडी मजेदार बात तो बैठक के दौरान ये देखी गई कि सरकार के खिलाफ विरोध करने के लिये सरकारी कालेज को ही चुना गया और आराम से बैठक सरकार के खिलाफ लडने की भूमिका तैयार की गई।
इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि वानखेडकर ने बताया कि पूरे देश में 25 फरवरी से भारत यात्रा कि जा रही है जिसका एकमात्र उद्देश्य देश को एनएमसी बिल से बचाना है, उनका मानना है कि अगर एनएमसी बिल लागू हुआ तो देश को बहुत बडा नुक्सान झेलना पडेगा, देश का भविष्य खतरे में पड जायेगा और मेडिकल स्टूडेंटों की परेशानियां और बढ जायेंगी जिसको लेकर पूरे देश के करीब 20 डाक्टर और मेडिकल छात्र 25 मार्च को इंदिरा गांधी मैदान में एकत्रित होंगे और एनएमसी बिल का विरोध करते हुए आगे की रणनीति तय की जायेगी।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
 
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY