मेवात: ब्लैकमेल कर नाबालिग के साथ एक साल तक गैंगरेप – वीडियो किया वायरल

0
475

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) नूह मेवात।  नूंह जिले के बिछोर थानांतर्गत गांव सिंगार में एक नाबालिग लडकी के साथ लगातार एक साल तक गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। पीडित लडकी की शिकायत है कि आरोपितों ने उसके साथ रेप कर उसका वीडियो बना लिया। वीडियो को दिखाकर आरोपी उसे ब्लैकमेल करते थे। जिसके चलते आरोपी उसके साथ एक साल तक ब्लैकमेल कर गैंग रेप करते रहे। इतना ही नहीं आरोपितों ने इस वीडियो को इंटरनेट पर वायरल भी कर दिया। जिससे यह बात इलाके में फैल गई तथा आखिर में लडकी को यह बात अपने परिजनों को बतानी पडी। परिजनों ने लडकी को साथ लेकर पुलिस को शिकायत दी। लडकी के पिता की शिकायत पर सात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है। पुलिस द्वारा लडकी का मेडिकल करा दिया गया है तथा उसके बयान भी अदालत में करा दिए गए हैं। फिलहाल सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर चल रहे हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपितों को अरेस्ट कर लिया जाएगा। लडकी के पिता ने पुलिस को शिकयत दी कि उसकी 16 वर्षीय लडकी को गांव के ही उज्जर, जुबेर, अब्दुल्ला, साजिद, तियाज, व साहिद के अलावा जाटका शीशवाना निवासी इसब आदि ब्लैकमेल करते हैं। आरोपी उज्जर ने करीब एक साल पहले उसकी लडकी को बहला फुसला कर उसके साथ रेप किया। जिसकी चुपके से वीडियो बना ली गई। वीडियो को नेट पर वायरल करने की धमकी देते हुए सभी आरोपितों ने उसकी लडकी के साथ गैंगरेप किया। आरोपी बार-बार उसकी लडकी को वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ गैंग रेप करते रहे। जब लडकी ने उनका विरोध किया तो आरोपितों उसकी वीडियो वायरल कर दी। जिससे यह बात गांव में फैल गई। आखिर लडकी ने आरोपितों के खिलाफ अपना मूंह खोल दिया। सारी घटना की जानकारी मिलने पर लडकी को लेकर महिला पुलिस थाना में शिकायत दी गई है।

क्या कहती है महिला थाना प्रभारी नूह मेवात।
महिला थाना प्रभारी मुनिया देवी का कहना है कि मामला काफी गंभीर है। वीडियो वास्तव में वायरल कर दी गई है जो काफी लोगों तक पहुंच चुकी है। शिकायत के आधार पर आरोपितों के खिलाफ गैंगरेप तथा आईटी एक्ट का केस दर्ज जांच शुरु कर दी गई है। लडकी का मेडिकल करा दिया गया है। बयान शनिवार को कराए जाएंगे। आरोपितों को अरेस्ट करने के लिए दबिश दी जा रही है।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
 
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com
सावधान ! अगर टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के नाम पर आपसे कोई रूपये मांग रहा हो या खबर से सम्बंधित कोई शिकायत हो तो ऊपर दिए उक्त नंबर पर शिकायत करे.

LEAVE A REPLY