मेवात पुलिस का कार्य सराहनीय मिली बड़ी सफलता, पिछले सप्ताह पुलिस द्वारा दबोचे गए कई टटलू गिरोह के सरगना व इनामी बदमाश

0
1891
TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) नूह मेवात।  मेवात पुलिस अपराध पर नियंत्रण लगाने के भारी भरकम प्रयास कर रही है वही काफी हद तक पुलिस को इसमें सफलता भी मिली है जो मेवात पुलिस का बड़ा ही सराहनीय कदम है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस प्रवक्ता नूह ने बताया कि मेवात पुलिस को अपराधियों को पकड़ने में पिछले सप्ताह बड़ी ही सफलता हाथ लगी है उन्होंने कहा है कि टटलू गिरोह सर्वनाम से लेकर पुलिस द्वारा इनामी बदमाश पीओ जंपर आरोपी भी दबोचे है। हम आपको बता दें पिछले सप्ताह पुलिस ने टटलू OLX लूट डकैती आदि गिरोह में शामिल तिरवाडा गांव के खूंखार अपराधी अरसद उर्फ बुग्गा को दबोचने में सफलता हासिल की थी। जिस पर बिछोर थाना पुन्हाना थाना वह राजस्थान के जुरहरा थाना सहित 19 मामले दर्ज थे। उसके बाद नूह सीआईए टीम ने 19 मामलों में वांछित अपराधी आजाद पुत्र जफरु निवासी तिरवाडा को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। थाना नूह द्वारा टटलू बाजी में संलिप्त इस्माइल पुत्र फुल शाह महमूद पुत्र उस्मान को गिरफ्तार कर उनसे 300000 लाख रुपये की रिकवरी कराई थी। वहीं इसी सप्ताह सीआईए नूह ने 25000 हजारी इनामी बदमाश को दबोचने में सफलता प्राप्त की।
वही पुन्हाना सीआईए द्वारा हाल ही में पकड़े गए OLX टटलू गैंग के सरगना शौकीन पुत्र जमालू व अरसद पुत्र अब्दुल निवासी तिरवाडा को दबोचने में बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। यह दोनों दो दर्जन से अधिक मामलों में वांछित अपराधी थे तथा लगातार  जिले में लूट डकैती OLX पर बुलाकर लोगों को ठगी का शिकार बनाते थे यहां तक की इन शातिर ठगों ने पत्रकार से लेकर पुलिस के जवान पूर्व फौजी, बिजनेसमैन व्यक्तियों को भी नहीं छोड़ा था। वहीं यह लोग मेवात पुलिस को भी सिरदर्द बने हुए थे। आए दिन मेवात जिले मे किसी ने किसी लूट का अंजाम देते थे। ऐसे शातिर अपराधियों को मेवात पुलिस ने पकड़ कर बड़ी सफलता हासिल की है। साफ तौर पर कहा जाए मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन मेवात जिले को पूरी तरह अपराध मुक्त बनाने के लिए भारी भरकम प्रयास कर रही हैं।
क्या कहती हैं मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीम:
मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीम का कहना है जिले में अपराध बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होगा पिछले सप्ताह मेवात पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है ऑनलाइन ठगी टटलू बाजी गैंग गिरोह,इनामी बदमाश, पीओ बेलजम्पर अपराधियों को दबोचा गया है। पुलिस द्वारा यह अभियान लगातार जारी रहेगा। जिले को पूरी तरह से अपराध मुक्त बनाया जाएगा।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
 EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com
सावधान ! अगर टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के नाम पर आपसे कोई रूपये मांग रहा हो या खबर से सम्बंधित कोई शिकायत हो तो ऊपर दिए उक्त नंबर पर शिकायत करे.

LEAVE A REPLY