बीजेपी को झटका – उमेश भाटी बीजेपी छोड़ इनेलो में हुए शामिल

0
408

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी रहे उमेश भाटी ने आज सभी को चौकाते हुए  इनेलो का दामन थाम लिया । इनेलो पार्टी हाईकमान के निर्देश पर आज इनेलो के जिलाध्यक्ष ने एक प्रेसवार्ता का आयोजन कर उमेश भाटी को विधिवत रूप से पार्टी में शामिल करने की घोषणा की । इस मौके पर भाजपा छोड़ इनेलो में शामिल होने वाले बीजेपी के जिला मीडया प्रभारी उमेश भाटी ने पार्टी में सत्तारूढ़ मंत्रियो द्वारा कार्यकर्ताओ की अनदेखी के आरोप लगाए और कहा कि आगामी 15 अप्रैल को नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला की होने वाली जनसभा में भारी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता बीजेपी छोड़कर इनेलो ज्वाइन करेंगे ।

गौरतलब है को उमेश भाटी जहाँ वह बीजेपी जिला मीडिया प्रभारी के पद पर रहे है वही वह अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष भी है ओर आज उनके द्वारा बीजेपी छोड़कर इनेलो ज्वाइन करने की चर्चाएं राजनीतिक गलियारों में खुलकर हो रही है । पत्रकारों से बातचीत करते हुए उमेश भाटी ने बीजेपी में भाई – भतीजावाद ओर कार्यकर्ताओ की अनदेखी के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि मान सम्मान न मिलने की वजह से पार्टी में उनका दम घुट रहा था । इसलिये उन्होंने आज इनेलो पार्टी ज्वाइन की है क्योंकि इनेलो पार्टी में छोटे से छोटे कार्यकर्ताओ को भी सम्मान मिलता है ओर इनेलो अपने चश्मे से सभी को एक समान नज़र से देखती है। उन्होंने दावा किया कि आने वाले चुनाव में इनेलो सभी विधानसभा सीटों के साथ लोकसभा का चुनाव भी जीतेगी । उमेश भाटी ने बताया कि आगामी 15 अपैल को तिगांव में नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला को होने वाली जनसभा में भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता इनेलो पार्टी में शामिल होंगे ।

इस मौके पर मौजूद इनेलो प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द भारद्वाज ने कहा कि फरीदाबाद समेत जायदातर जिलो में विपक्षी ओर सत्तारूढ़ दल के कार्यकर्ता इनेलो पार्टी में शामिल होंगे क्योंकि इनेलो पार्टी को नीतियो में लोग अपना विश्वास जतला रहे है।


CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
 EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY