तीन तलाक के विरोध में मुस्लिम महिलाओं ने किया प्रदर्शन, निकली रैली।

0
717

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) मेवात : केंद्र सरकार द्वारा तीन तलाक पर बनाए गए बिल के विरोध में मंगलवार को मेवात जिले खंड फ़िरोजपुर झिरका के गांव साकरस में तहफ्फुज ए शरियत के तत्वावधान में क्षेत्र की महिलाओं ने बिल के विरोध में प्रदर्शन कर एक विशाल रैली निकाली। रैली के दौरान महिलाओं ने सरकार विरोधी नारे लगाते हुए इस बिल को वापिस लेने की मांग की।

रैली के उपरांत ख्वातीनों के एक दल ने नूंह स्थित उपायुक्त को एक ज्ञापन राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के नाम सौंपा। मौके पर रूखसाना, मुमताज खातून, आमना रिजवान, शरीया कमेटी हैदराबाद की प्रोफेसर तय्यबा सुलतान व जमीयत ए उलेमा ¨हद के हल्का मांडीखेड़ा के सदर मौलाना साबिर कासमी और हल्का साकरस के सदर मुफ्ती सलीम अहमद सहित काफी संख्या में महिलाएं मौजूद रहीं। इस दौरान आमना रिजवान लखनऊ ने कहा कि केंद्र सरकार का यह बिल मुस्लिम महिलाओं पर अत्याचार करने जैसा है। मुस्लिम लॉ बोर्ड में किसी तरह की छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी। हुकूमत से मुतालबा करने के लिए देशभर से बिल के विरोध में ज्ञापन सौंपे जा रहें हैं। इसी क्रम में मंगलवार को मेवात की महिलाओं द्वारा भी बिल के विरोध में ज्ञापन सौंपा गया है। आखिर में उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि बिल को वापस नहीं लिया गया तो आने वाले दिनों में पूरे भारत में आंदोलन का रूख अख्तियार किया जाएगा।

 


CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com
सावधान ! अगर टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के नाम पर आपसे कोई रूपये मांग रहा हो या खबर से सम्बंधित कोई शिकायत हो तो ऊपर दिए उक्त नंबर पर शिकायत करे.

LEAVE A REPLY