मेवात जिले के डोडल गांव के कब्रिस्तानों की भूमि पर अवैध कब्जा, प्रशासन मोन

0
2156

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) मेवात : मेवात जिले की ग्राम पंचायत डोडल मैं करीब कई सालो से कब्रिस्तान अवैध कब्जे के शिकार हैं।  गांव में पार्टी बाजी के चलते कुछ दबंग लोगों ने कब्रिस्तानों पर बोगे बटेवड़े वह उपले थेपकर पूरी तरह कब्जा कर रखा है।

हालांकि ग्राम पंचायत डोडल के सरपंच अरसद ने कई बार जिला प्रशासन व स्थानीय प्रशासन से कब्जा हटवाने की शिकायत तो जरूर दी।  लेकिन कब्जा धारी दबंग लोगों की राजनीतिक पहुंच होने के कारण मामला टस से मस न हो सका।
गांव में आपसी पार्टी बाजी का दंश गांव के कब्रिस्तान झेल रहे हैं दबंग लोगों के कब्जे के कारण गांव के कब्रिस्तान पूरी तरह से अपनी बदहाली के आंसू बहा रहे हैं तथा पूरी तरह से अतिक्रमण के शिकार हैं।
क्या कहते है गांव के सरपंच:
डोडल ग्राम पंचायत के सरपंच अरसद का कहना है कि
आपसी पार्टी बाजी होने की वजह से डोडल गांव पूरी तरह अपने विकास के लिए तरस रहा है।
दबंग लोग कब्रिस्तान में कब्जे करने के साथ साथ गांव में होने वाले विकास कार्यो में रोड़ा बने हुए है।
वही डोडल गांव के सरपंच अरसद का कहना है कि उन्होंने कई बार स्थानीय प्रशासन से शिकायत देकर कब्जा हटाने की गुहार भी लगाई है लेकिन प्रशासन पूरी तरह इस पर अपनी चुप्पी साधे बैठा है वही गांव के सरपंच को ग्रामीणों ने जिला उपायुक्त अशोक शर्मा से कब्रिस्तानों में हुआ अवैध कब्जा हटवाने की मांग की है।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com
सावधान ! अगर टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के नाम पर आपसे कोई रूपये मांग रहा हो या खबर से सम्बंधित कोई शिकायत हो तो ऊपर दिए उक्त नंबर पर शिकायत करे.

LEAVE A REPLY