बैंक मित्र बनना है तो सुविधा शुल्क देना होगा : बैंक मैनेजर

0
1758

TODAY EXPRESS NEWS ( श्रवण चौहान – बाराबंकी उत्तर प्रदेश ) बाराबंकी के सिद्धौर ब्लाक के ग्राम अरुई निवासी दामोदर प्रसाद पुत्र परमात्मा दीन ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर बैंक मैनेजर के खिलाफ शिकायत की है । प्राप्त जानकारी के अनुसार दामोदर प्रसाद आर्यावर्त ग्रामीण बैंक टेड़वा में पंचायत मित्र के पद पर नियुक्त हुआ था जब उक्त पद पर नियुक्ति हेतु पहुंचा तो संबंधित बैंक मैनेजर अभिनय ने पीड़ित बैंक मित्र से कहने लगे कि अगर बैंक मित्र बन के इस बैंक में रहना है तो पचास हज़ार रूपये हमको देना होगा अन्यथा तुम्हारी जगह लेने के लिए कई लोग लाइन में लगे हुए है । पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया है कि बैंक मैनेजर अभिनय ने हमको भद्दी भद्दी गालियां देते हुए बैंक से धक्का मार कर निकाल दिया है। पीड़ित ने हमारे संवाददाता से बात करते हुए बताया कि क्या करूं साहब पारिवारिक स्थिति सही न होने के कारण पचास हजार रुपये देने में सक्षम नहीं हु । फिलहाल पीड़ित ने इसकी शिकायत जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी बाराबंकी से पत्र लिखकर की है और न्याय की गुहार लगाई है। अब देखने वाली बात यह है कि पीड़ित बैंक मित्र को न्याय मिल पाती है या नहीं।

इससे पहले भी बैंक मैनेजर अभिनय के ऊपर लग चुके हैं गंभीर आरोप । ऊंची पकड़ होने के कारण दोषी बैंक मैनेजर अभिनय के ऊपर नहीं होती कार्रवाई

 


CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com
 सावधान ! अगर टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के नाम पर आपसे कोई रूपये मांग रहा हो या खबर से सम्बंधित कोई शिकायत हो तो ऊपर दिए उक्त नंबर पर शिकायत करे.

LEAVE A REPLY