निरीक्षण करने पुन्हाना थाने पहुंची मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीम,पुलिस अधिकारियों की ली मीटिंग।

0
1415

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) मेवात : मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन बृहस्पतिवार को पुन्हाना थाना का निरीक्षण करने पहुंची। पुन्हाना थाना पहुंचकर मेवात पुलिस कप्तान ने पुलिस अधिकारियों की मीटिंग ली तथा खास दिशा निर्देश दिए। उन्होंने सभी पुलिस अधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए कहा है कि पुलिस पब्लिक में आपसी तालमेल बहुत ही जरूरी है जिससे अपराध पर पूर्ण रुप से लगाम लगाई जा सकती है। इसी दौरान मेवात पुलिस कप्तान ने लोगों की समस्याएं भी सुनी तथा उन्हें पूरा करने का ठोस आश्वासन दिया। उन्होंने कहा है कि पुलिस अधिकारी अपराध पर पैनी नजर रखें जिले में अपराध बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होगा। वही मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन ने पुन्हाना सीआईए स्टॉफ के जवानों के कार्य को देखते हुए उन्हें बधाई दी और भविष्य में और अच्छा करने की नसीहत दी। इसी दौरान मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीम ने पुन्हाना थाने का निरीक्षण करने के साथ-साथ सीआईए पुन्हाना, सिटी चौकी पुन्हाना, वह पुन्हाना थाना अंतर्गत लगने वाली चांदडाका चौकी का भी औचक निरीक्षण किया। तथा सभी पुलिसकर्मियों को अपराध पर लगाम लगाने हेतु सख्त दिशा निर्देश दिए। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जिले में अपराध बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होगा। पुलिस पब्लिक के बीच तालमेल बनाकर रखें।

खंड के लोगों ने तथा अधिवक्ताओं ने पुन्हाना पहुंचने पर मेवात एसपी का किया स्वागत:

 जैसे ही मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन पुन्हाना पहुंची तो इलाके के लोगों वह अधिवक्ताओं ने उनका गुलदस्ता भेंट कर पुन्हाना आगमन पर जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर बार एसोसिएशन के नवनियुक्त प्रधान मुमताज एडवोकेट, अख़्तर हुसैन एडवोकेट, नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन समसुद्दीन, कपूर गोयल,धर्मबीर सैनी, मार्किट कमेटी के चैयरमेन उमेश आर्य,डीएसपी फ़िरोजपुर झिरका संजीव बलहारा,पुन्हाना थाना प्रबंधक अशोक दहिया, पुन्हाना सीआईए इंचार्ज कुलबीर सिंह,आदि सभी पुलिसकर्मी मौजूद थे।


CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com
 सावधान ! अगर टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के नाम पर आपसे कोई रूपये मांग रहा हो या खबर से सम्बंधित कोई शिकायत हो तो ऊपर दिए उक्त नंबर पर शिकायत करे.

LEAVE A REPLY