पुन्हाना खंड की बिछोर पंचायत नवलगढ़ नगला गांव में कूड़े के ढेरों में फेंकी जा रही है सरकारी दवाई विभाग मोन

0
1919

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) मेवात : मेवात जिले के पुन्हाना खंड के बिछोर पंचायत में लगने वाला नवलगढ़ नगला गांव में स्वास्थ्य विभाग द्वारा आंगनवाड़ी सेंटरों पर दी जाने वाली सरकारी दवाइयों का जमकर दुरुपयोग किया जा रहा है। इसको लेकर आशा वर्कर वह आंगनबाड़ी सहायक बिल्कुल भी गंभीर नहीं है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी जाने वाली जो दवाइयां लोगों को वितरित की जानी चाहिए थी उन्हें वितरित करने के बजाए कूड़े के ढेर में फेंका जा रहा है जो तस्वीर में आप साफ देख सकते हो।

हम आपको बता दें आंगनवाडी सहायक व आशा वर्करों को स्वास्थ्य विभाग द्वारा लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए सरकारी दवाइयां गांव में भेजी जाती हैं।  उनका लोगों को वितरण करने के बजाय भारी दुरपयोग यह आशा वर्कर्स कर रही हैं वही लोगों की पहुंच से दूर यह सरकारी दवाई केवल कूड़े के ढेर तक सीमित हैं।

इस पर स्वास्थ्य विभाग भी अपनी चुप्पी साधे बैठा है।

वही मेवात जिले के स्वास्थ्य विभाग को चाहिए या तो गांव में दवाई भिजवा ही नहीं जाए या भिजवाने के बाद आशा वर्कर्स उनका सही तरीके से जरूरतमंद लोगों को वितरित करें।

वही नवलगढ़ नंगला गांव के ग्रामीणों ने स्वास्थ्य विभाग के कारनामों पर बड़ा सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।


CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com
 सावधान ! अगर टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के नाम पर आपसे कोई रूपये मांग रहा हो या खबर से सम्बंधित कोई शिकायत हो तो ऊपर दिए उक्त नंबर पर शिकायत करे.

LEAVE A REPLY