पुन्हाना एसडीएम के सुरक्षाकर्मी व ड्राईवर पर लगाया ट्रक चालकों से अवैध वसूली का आरोप।

0
943

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) मेवात : एक अधिवक्ता ने एसडीएम के सुरक्षाकर्मी व ड्राइवर पर सरकारी गाड़ी का रौब दिखाकर डंपर और ट्रकों से अवैध वसूली व रिश्वत लेने का गंभीर आरोप लगाया है। गांव बिछौर निवासी ऐडवोकेट परशुराम ने पुन्हाना के एसडीएम प्रदीप कुमार को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की लिखित शिकायत दी है। वहीं एसडीएम की अनुपस्थित में कार्यालय के उप अधीक्षक ने शिकायत मिलने की पुष्टी की है। ऐडवोकेट परशुराम ने बताया कि मेरे पास एक हाइवा डंपर है। बृहस्पतिवार को दिन के करीब 11 बजे अपनी क्षमता के अनुसार नांगल से रोड़ी भर कर पिनगवां खंड के गांव तेड़ में जनस्वास्थ्य विभाग के बन रहे चैंबर पर डालने जा रहा था। जब ट्रक पुन्हाना-नगीना रोड पर स्थित टीवीएस मोटर्स के पास पहुंचा तो पुन्हाना के एसडीएम वाली गाड़ी को ट्रक के आगे लगाकर रोक लिया। शिकायतकर्ता का कहना है कि एसडीएम के सुरक्षाकर्मी आनंद और उसके ड्राइवर ने मेरे हाइवा डंपर चालक को पीटा और उन्होंने ही पुन्हाना पुलिस को भी मौके पर बुला लिया। शिकायतकर्ता परशुराम ने बताया कि उसके बाद मेरे ड्राइवर ने फोन किया और वह मौके पर पहुंचा। शिकायतकर्ता ने जब एसडीएम के ड्राइवर और सुरक्षाकर्मी से पूछा की बिना एसडीएम के तुमने डंपर को क्यों रोका तो इस पर वे भड़क गए और उन्होंने कहा कि एसडीएम ने हमको चालान करने के अधिकार दे रखे हैं, हम तुम्हारे हाइवा डंपर का एक लाख रुपये का चालान काट सकते हैं।

क्या कहते है उपायुक्त नूह मेवात:
वही इस मामले में मेवात उपायुक्त अशोक शर्मा का कहना है कि अगर किसी कर्मचारी ने बिना एसडीएम के सरकारी कार का प्रयोग कर ट्रक व डंपरों से अवैध वसूली करने का प्रयास किया है तो मामले की जांच की जाएगी। दोषी पाये जाने पर उनके खिलाफ कानूनी और विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com
 सावधान ! अगर टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के नाम पर आपसे कोई रूपये मांग रहा हो या खबर से सम्बंधित कोई शिकायत हो तो ऊपर दिए उक्त नंबर पर शिकायत करे.

LEAVE A REPLY