रेप पीड़िता बच्ची का हाल जानने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव शारदा राठौर हस्पताल पहुंची

0
811

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) बीती रात फरीदाबाद के गाजीपुर में छह साल की मासूम बच्ची से हुई दरिंदगी के मामले को लेकर जहाँ आज लोगो ने जाम लगाकर अपना रोष प्रगट किया वहीँ अब विपक्षी पार्टियां भी इस मुद्दे पर सक्रीय हो गयी है. जिसके चलते कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव शारदा राठौर और कांग्रेस के पूर्व मंत्री शिव चरण लाल शर्मा भी बच्ची का हाल जानने  सरकारी हस्पताल पहुंचे और परिजनों से मुलाक़ात कर बच्ची का हाल जाना। इस मौके पर कांग्रेसी नेत्री शारदा राठौर ने फोन पर सीएमओ से बात कर बच्ची के इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया और बच्ची को तुरंत एम्स में रेफर करने की मांग की. इसी दौरान बलात्कारी आरोपी का बीती रात लोगो द्वारा पिटाई का वीडियो भी अब सामने आ गया है जिसमे स्थानीय लोगो द्वारा आरोपी की जमकर धुनाई की गयी.  

 सरकारी हस्पताल के प्रथम तल  स्थित सकून  वार्ड में दाखिल रेप पीड़िता बच्ची का हाल जानते दिखायी दे रही यह कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव शारदा राठौर है जो अपने महिला कार्यकर्ताओ के साथ यहाँ पहुंची है. कांग्रेसी नेत्री ने बच्ची को दुलारा और प्यार किया तथा परिजनों से मामले की जानकारी ली. बच्ची के इलाज में लापरवाही को देखकर शारदा राठौर ने हस्पताल के सीएमओ फोन पर बात करते हुए कहा की बुरी तरह से जख्मी बच्ची जिसे टाँके तक आये है उसे बाथरूम के लिए टॉयलेट तक ले जाया गया जबकि सभी सुविधाएं बच्ची को बेड पर उपलब्ध होनी चाहिए। ऐसे में बच्ची को इंफेक्शन का ख़तरा है और उसकी जान भी जा सकती है. उन्होंने सीएमओ से मांग की – की बच्ची को उचित इलाज के लिए तुरंत दिल्ली के एम्स में रेफर किया जाए. 

 
पत्रकारों से बातचीत करते हुए शारदा राठौर ने कहा की यह कोई राजनितिक मुद्दा नहीं है बल्कि यह एक समाजिक मुद्दा है की आज हमारी बच्चियां बिलकुल भी सुरक्षित नहीं है. जबकि कल ही बच्चियों और महिलाओ से रेप की वारदातों को लेकर पूरे प्रदेश में प्रदर्शन किये गए है लेकिन उसी रात एक छह साल की मासूम बच्ची को दरिंदगी का शिकार बनाया गया. उन्होंने कहा की इस घटना से वह दिल से दुखी है और मांग करती है की ऐसे आरोपियों की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई हो और आरोपी को जल्दी से जल्दी फांसी की सजा मिले। 
 
  
 
गौरतलब है की बीती रात छह साल की मासूम बच्ची से बलात्कार करने वाले युवक की पिटाई का लाइव वीडियो सामने आया है – जिस पर लोग लात घुसे बरसा रहे है – इस युवक को लोगो ने रंगेहाथ पकड़ा था – बच्ची की हालत नाजुक बताई  जा रही है। 

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY