उत्तर प्रदेश में बिहार का मॉडल लागू किये जाये – प्रदेश अध्यक्ष वसीम राईन

0
174
TODAY EXPRESS NEWS ( श्रवण चौहान –  उत्तर प्रदेश ) बाराबंकी।पसमांदा महाज के प्रदेश अध्यक्ष वसीम राईन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को पत्र लिखकर आवगत कराया है कि  उत्तर प्रदेश में बिहार का मॉडल लागू किये  जाये।  राईन ने कहा कि मैं बड़े ही अदब के साथ आप से अर्ज करना चाहता हूँ कि आप ध्यान उत्तर प्रदेश के पिछडो,अतिपिछड़ों की हालत दलितों से भी बत्तर हालत है। उस तरफ ले जाना चाहता हू आप से उम्मीद ही नही बल्कि पूरे भरोसे के साथ  हमारे संगठन की मांग है .
उत्तर प्रदेश में भी बिहार मॉडल लागू कर पिछडो ,अतिपिछड़ों को भी उनका जायज़ हक़ मिलने लगे जिससे हम पिछडो की यह पीड़ा खत्म हो ,ये कुण्ठा हम पिछड़ो में बहुत दिनों से है आपसे इस लिए और भी ज़्यादा  उम्मीद  पिछड़ो को हैं कि आपका भी ताल्लुक पिछड़े तबके से है .
बिहार मॉडल में कैटेगरी बनाई और इसमें आने वाली जातियों  को आगे बढ़ाने व पिछडे, अतिपिछड़ों को फायदा मिलने लगे जिस तरह पिछड़े मुस्लिमो को बिहार में मिल रहा और केंद्र सरकार की सभी योजनाओं का भी लाभ मिलने लगे । आपसे मेजबाना गुजारिश हैं कि हमारे इस खत पर गौर कर हम पिछड़ो का जायज़ हक़ देने के उचित कार्यवाही करँगे । हम पिछड़े लोग आपके जीवन भर आभारी रहेंगे ।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY