बूचड़खाने के विरोध में मानव एकता परिषद् के कार्यकर्ताओं ने किया निगम पर प्रदर्शन

0
909
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA )  एक तरफ योगी सरकार बूचड़खाने बंद करवाने में जुटी हुई है तो वही दूसरी ओर खट्टर सरकार फरीदाबाद में विरोध के बाद भी एक स्थान से दूसरे स्थानों पर बूचड़खाने खोलने के प्रयास में जुटी हुई है।  जिसके चलते फरीदाबाद में मानव एकता परिषद् के कार्यकर्ताओं ने नगर निगम मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया और निगम आयुक्त को ज्ञापन सौंपा।  लोगों ने सरकार से मांग की है की पहले पाली में और अब धौज में बूचड़खाना खोला जा रहा है जिससे पर्यावरण और पानी दूषित होगा तो वही हिंदुयों की भावनाएं आहत होंगी।  कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी है की फरीदाबाद में बूचड़ खाने की जरुरत ही नहीं है इसलिए वह शहर के किसी भी छेत्र में बूचड़खाना नहीं खुलने देंगे।
कुछ दिन पहले फरीदाबाद के पाली गांव को नगम निगम ने बूचड़ खाना खोलने के लिए चिन्हित किया था जिसपर गांव के लोगों  ने पंचायत की और सीएम साहब से कहा की हम पाकिस्तानी नहीं है हमारे गाँवो को नर्क मत बनाओ अगर ऐसा हुआ तो गाँवो के लोग कभी भी बीजेपी को वोट नहीं देंगे, जिसके बाद निगम ने पाली में खुलने वाले बूचड़खाने को हटा कर धौज में करवा दिया। जिसके विरोध में आज मानव एकता परिषद् के कार्यकर्ताओं ने निगम मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया और निगमायुक्त को ज्ञापन सौंपा।
मानव एकता परिषद् के  पदाधिकारियों ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा की फरीदाबाद में बूचड़ खाने की जरुरत नहीं है फिर क्यों सरकार कभी इधर तो कभी उधर गाँवो में शिफ्ट कर रही है।  अगर बूचड़ खाना खुला तो पर्यावरण दूषित होगा, जमीन का पानी दूषित होगा, फरीदाबाद में पहले से ही पानी की किल्लत है अगर ऐसा हुआ तो त्राहि त्राहि मच जायेगा। सबसे बड़ी बात है की हम हिंदुयों की भावनाये आहत होंगी।  सभी लोग चाहते हैं की शहर के किसी भी कोने में बूचड़खाना नहीं खोला जाये।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY