7 करोड़ 30 लाख की लागत से बनने वाले एस्टेटर्फ हॉकी मैदान का केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने किया शिलानियास

0
994
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) खेलो के विकास को लेकर आज केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर 12 स्थित खेल परिसर में 7 करोड़ 30 लाख की लागत से बनने वाले एस्ट्रोटर्फ हॉकी मैदान का शिलानियास किया । मंत्री ने इस मौके पर हॉकी खिलाड़ी बच्चियों से भी नारियल फ़ूडवाये । इस मौके पर भारी संख्या में खिलाड़ी मौजूद रहे । केबिनेट मंत्री ने कहा कि इस मैदान के बनने के बाद यहां से ध्यानचंद जैसे खिलाड़ी तैयार होकर निकलेंगे ।  वही हॉकी की महिला खिलाडीयो ओर छोटी बच्चियों ने कहा कि इस मैदान के बनने के बाद वह नेशनल ओर इंटरनेशनल स्तर पर देश का नाम रौशन करेंगी ।

 पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री ने कहा कि फरीदाबाद के खेल परिसर ओर सेक्टर 8 स्थित हॉकी ग्राउंड में एस्ट्रोटर्फ मैदान तैयार किया जा रहा है जो अगले तीन चार महीने में बनकर तैयार हो जाएगा । उन्होंने कहा कि एस्ट्रोटर्फ मैदान की सुविधा मिलने से यहां भी धयान चंद जैसे हॉकी खिलाड़ी तैयार होंगे जो देश का नाम रौशन करेंगे ।
 वही हॉकी की छोटी और बड़ी सभी महिला खिलाडीयो में भारी उत्साह देखा गया । उनका कहना था की एस्ट्रोटर्फ मैदान पर प्रेक्टिस करके उनके खेल में निखार आएगा और वह भी हॉकी के खेल में इंटरनेशनल स्तर पर अपने देश का नाम रौशन कर सकेंगी ।


CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY