FARIDABAD :  मेयर सुमन बाला ने किया  वार्ड नंबर 6 – 7  का दौरा  – सफाई व्यवस्था को लेकर किसी किस्म की कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी ।

0
1554

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD ( रिपोर्ट अजय वर्मा ) फरीदाबाद नगर निगम की मेयर सुमन बाला लगातार एक्शन में बनी हुई है जिसके तहत उन्होंने वार्ड नंबर 6 और  7 के वार्ड कार्यालयों का जायजा लिया वहीँ इलाके की मूलभूत सुविधाओं को लेकर भी निरिक्षण किया। इस मौके पर मेयर ने वार्ड में कई सफाई को लेकर कई खामियां देखी । वार्ड में जहाँ देखो वहां कूड़ा ही कूड़ा तो दिखाई दिया और कूड़े के ढेर में आग लगी दिखाई दी. मेयर सुमन बाला ने इलाके में सफाई व्यवस्था देखने वाले सफाई दरोगा और अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए की इलाके में कही भी कूड़ा जमा न होने दिया जाए और उसे फ़ौरन उठाया जाए।

 वहीँ इलाके में कूड़े के ढेर में आग लगाए जाने पर स्थानीय वार्ड वासियो को जागरूक करते हुए कहा की पर्यावरण को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा एनजीटी के तहत सख्त आदेश दिए है की यदि कोई कूड़े में आग लगाते हुए पाया जाता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जायेगी। वहीँ उन्होंने लोगो से अपील की – कि कूड़े में आग न लगाए। मेयर सुमन बाला ने बताया की जिस तरह से आज वार्ड नंबर 6 – 7  का दौरा कर सफाई व्यवस्था का जायजा लिया है और कर्मचारियों और अधिकारियों को हिदायते दी है की किसी भी किस्म की कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। वहीँ वार्ड में समस्याओ को लेकर उनके दौरे जारी रहेंगे।  इस मौके पर मेयर सुमन बाला के साथ वार्ड नंबर 6 से पार्षद श्री सुरेंद्र अग्रवाल , वार्ड नंबर 7 के पार्षद श्री बीर सिंह नैन मौजूद रहे जिन्होंने मेयर सुमन बाला को अपने इलाके की समस्याओ से अवगत करवाया।

खबरे देने के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY