BREAKING NEWS : एसआरएस के चेयरमैन समेत पांचो आरोपीयो को भेजा गया 5 दिन के पुलिस रिमांड पर

0
848

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA )

एसआरएस के चेयरमैन समेत पांचो आरोपीयो को भेजा गया 5 दिन के पुलिस रिमांड पर –

अन्य मामलों में कल फिर पुलिस आरोपियों को पेश करेगी कोर्ट में –

एडिशनल सेशन जज ने दिया फैसला –

( फोटो परिचय ) SRS ग्रुप चेयरमैन अनिल जिंदल, नानकचंद तायल , बिशन बसंल, देवेंद्र अधाना और विनोद मामा

 

———- पुलिस कमिश्नर प्रवक्ता सूबे सिंह द्वारा जानकारी दी गयी है —–

SRS ग्रुप चेयरमैन अनिल जिंदल और उनके चार अन्य साथियों को माननीय अदालत वाईएस राठौड़, एडिशनल सेशन जज फरीदाबाद ने सभी पांचों आरोपियों को 5 दिन का पुलिस रिमांड मंजूर किया।

 
पुलिस रिमांड के दौरान सभी आरोपियों से गहनता से पूछताछ करेगी और लोगों के साथ की गई धोखाधड़ी के बारे में पता लगाएगी ताकि पीड़ित लोगों को सबूत के आधार पर जल्द न्याय मिल सके। पूछताछ के दौरान इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ,इन्फोर्समेंट डिपार्टमेंट की भी सहायता ली जाएगी ।। 
 
फरीदाबाद पुलिस ने लोगो से अपील की है की जो लोग SRS ग्रुप चेयरमैन की ठगी के शिकार हुए हैं वो अपनी कंप्लेंट सबूत के साथ पुलिस को दें ताकि इस संबंध में भी उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सके ।।   
 
गौरतलब है की SRS ग्रुप चेयरमैन के खिलाफ 4 मार्च 2018 को 20 FIR दर्ज की गई थी और पुलिस ने FIR दर्ज कर उसके खिलाफ शिकंजा कसना शुरू किया था । अभी तक पुलिस को उनके खिलाफ करीब 100 और शिकायत मिली है जिनकी EOW Cell  द्वारा तथ्यों  और  सबूत के आधार पर जांच चल रही है उनमें भी इनके खिलाफ केस दर्ज किये जाएंगे ।  फिलहाल अभी तक अनिल जिंदल के खिलाफ 24 FIR दर्ज हो चुकी है।  SRS ग्रुप चेयरमैन और उनके चार  साथियों को कल फरीदाबाद पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया किया था।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

 

LEAVE A REPLY