सेंचुरी मैट्रेस ने सानिया मिर्जा के साथ एक नए कैम्‍पेन में स्लीपेबल मैट्रेस की टिकाऊ, किफायती और कस्टमाइज की जाने वाली रेंज पेश

0
261

• इस नए कैम्पेन में सानिया मि‍लेनियल्‍स और बुजुर्गों पर ध्यान केंद्रित करती नजर आ रही हैं, जिन्हें रात को अच्छी नींद के लिये संघर्ष करना पड़ता है।
• सानिया का यह टीवी विज्ञापन, टीवी और डिजिटल माध्यमों पर लॉन्च किया जाएगा

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । नई दिल्ली, नवंबर 25, 2022: सेंचुरी मैट्रेस, पिछले तीन दशकों से भारत का स्लीप स्पेशलिस्ट जोकि ग्राहकों को नींद के लिए सबसे बेहतर समाधान और हाई-क्वालिटी मैट्रेस प्रदान कर रहा है, ने शादी के मौसम को देखते हुए ब्रांड एम्बेसडर सानिया मिर्जा के साथ एक नया कैम्पेन लॉन्च किया है। यह कैम्‍पेन मिलेनियल्‍स और बुजुर्गों को ध्यान में रखकर बनाया गया है और इसमें सानिया सेंचुरी के स्लीपेबल मैट्रेसेस की एक किफायती, टिकाऊ और कटस्टमाइज करने योग्‍य रेंज दिखा रही हैं।

इस टीवी विज्ञापन में सानिया बता रही हैं कि कैसे नई पीढ़ी सोशल मीडिया पर बेहिसाब स्क्रॉलिंग करते हुए रात की नींद के लिये संघर्ष कर रही है, क्योंकि वे रात में भी अपने-अपने फोन से चिपके रहते हैं। इसी तरह बुजुर्गों को थकान की वजह से नींद आने में परेशानी महसूस होती है। सेंचुरी के स्लीपेबल मैट्रेस, तुरंत नींद आने के लिये जरूरी आराम और टिकाऊपन देते हैं।

इस कैम्पेन में मुख्य रूप से दिखाया गया है कि स्लीपेबल मैट्रेस बेड-इन-ए-बॉक्स के साथ आता है। प्रोडक्ट्स के कलेक्शन में एक हाइब्रिड फोम पॉकेट स्प्रिंग पॉकेट, बोनलेन स्प्रिंग मैट्रेस और ऑर्थो मेमोरी फोम मैट्रेस शामिल हैं। ग्राहक अपने ड्यूरेबल और कस्टमाइज किए जा सकने वाले मैट्रेस को आधिकारिक वेबसाइट Centuary Mattress पर ऑर्डर कर सकते हैं या फिर किसी प्रमुख बाजार से सकते हैं। लोग मैट्रेस का अपना मनचाहा साइज बता सकते हैं, जो उनके घर पर बॉक्स में वैक्यूम पैक करके डिलिवर कर दिया जाएगा।

इस कैम्पेन के बारे में, श्री मालानी, एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर, सेंचुरी मैट्रेस कहते हैं, “सानिया मिर्जा के साथ यह नया कैम्पेन म्युजिकल अंदाज में नई पीढ़ी के सोने के तरीकों पर एक मजेदार अनुभव था; जिसमें सानिया अच्छे सर्टिफाइड मैट्रेस के महत्व के बारे में बता रही हैं। स्लीपेबल बाय सेंचुरी 10 साल की वारंटी और सर्टिपीयूआर-यूएस सर्टिफाइड फोम के साथ आता है और प्रमुख ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर एक्सक्लूसिव रूप से उपलब्ध है।”

ॠचा पुरी, एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट-क्लाइंट सर्विसिंग, पीएडी एजेंसी, “हमारी ब्रांड एम्बेसडर, सानिया मिर्जा बेहतर सेहत पाने के लिये अच्छी नींद की अहमियत समझती हैं। उन्‍हें पता है कि बेहतर नींद कैसे नई पीढ़ी को अपने लक्ष्यों को पाने में पॉजिटिव एनर्जी का एक स्रोत हो सकती है। आने वाली पीढ़ी के लिये इस नए कैम्पेन में उन्हें प्रेरक के रूप में शामिल करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है।”

सेंचुरी के विषय में
तीन दशकों से अधिक समय से, सेंचुरी मैट्रेस भारत के सोने के तरीके में अग्रणी रहा है। हैदराबाद से बाहर स्थित एक घरेलू ब्रांड होने के रूप में हमें गर्व का अनुभव होता है, जिसने देश में बेहतरीन गद्दे बनाने के लिये लगातार कुछ नया और उत्कृष्ट करने की कोशिश की।

पिछले कई सालों में, हमारी प्रोडक्ट श्रृंखला, नई-नई तकनीकों को शामिल करने के लिये धीरे-धीरे विकसित हुई है और देश के अलग-अलग हिस्सों में आश्चर्यजनक रूप से हमारे विस्तार ने हमें भारत का सबसे बड़ा और सबसे पसंदीदा मैट्रेस ब्रांड बना दिया है। आज हमारे पास मैट्रेस की एक विशाल रेंज है, जिसमें कॉयर मैट्रेस, स्प्रिंग मैट्रेस, फोम मैट्रेस, मेमोरी फोम मैट्रेस और ऑर्थोपेडिक मैट्रेस शामिल है। इसके अलावा, स्लीप एसेसरीज की एक बड़ी श्रृंखला है, जिसे भारत को बेहतर नींद लेने में मदद के लिए तैयार किया गया है।

सेंचुरी मैट्रेस भारत की पहली आईएसओ प्रमाणित मैट्रेस कंपनी है। गुणवत्ता और पर्यावरणीय मानदंडों के उच्चतम मानकों का पालन करने के लिये हमें वैश्विक सर्टिपीयूर-यूएस का प्रमाणपत्र भी मिला हुआ है। ग्राहकों की बदलती अपेक्षाओं को पूरा करने के लिये निरंतर कुछ नया करने का हमारा उत्साह। इसकी वजह से हम कॉपर जेल फोम, माइक्रो स्प्रिंग्स, स्प्रिंग-मैट्रेस इन-ए-बॉक्‍स और एक एंटी-माइक्रोबियल शील्ड- सेंचुरी प्रोटेक्ट, जैसी कई नई अभिनव तकनीकों का निर्माण करने में सक्षम हुए।

हमारे ब्रांड में शामिल हैं :
• स्लीपेबल्‍स बाय सेंचुरी
यह आधुनिक भारतीय ग्राहकों के लिये प्रोडक्ट्स की शानदार रेंज का एक ऑनलाइन रिटेल स्टोर है।
• बेडेड बाय सेंचुरी
यह कस्टमाइज की जाने वाली मैट्रेस की एक नैचुरल रेंज है जोकि खासतौर से नवजात बच्चों से लेकर 14 साल तक के बच्चों के लिये बनाई गई है।
• श्री मालानी फोम्स
सेंचुरी समूह की एक कंपनी – भारत से मैट्रेस का निर्यात करने वाली सबसे बड़ी कंपनी और भारत सरकार द्वारा प्रमाणित स्टार एक्सपोर्ट हाउस है।
पूरे देश में हमारे रिटेल नेटवर्क के साथ हम भारत को बेहतर नींद लेने में मदद करते हैं
– 4500 डीलर्स
– 450+ एक्‍सक्‍लूसिव ब्रांड स्टोर
– 18 राज्य
– आंध्रप्रदेश और ओडिशा में फैक्ट्रियां

LEAVE A REPLY