FARIDABAD : कावड़ पूजा के दौरान दो पक्षों में मारपीट – इलाज के लिए हस्पताल पहुंचने पर दूसरे पक्ष के लोगो ने हस्पताल में कर दी दो लोगो की पिटाई !

0
684

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD ( रिपोर्ट अजय वर्मा ) आजकल फरीदाबाद में दबंगों का कहर बढ़ता ही जा रहा है ऐसा लगता है की दबंगों में पुलिस का कोई खौफ नहीं है। मामला एनसीआर के शहर फरीदाबाद का है जहाँ आज सुबह दो कावड़ियों के गुट में पूजा के दौरान जल चढाने को लेकर मारपीट हो गयी ।मामला यही नहीं रुका जब एक पक्ष मामूली घायल होने के बाद इलाज के लिए सरकारी हस्पताल पहुचा तो दूसरे पक्ष ने हस्पताल में घुसकर दो लोगो की लाठी – डंडो और रॉड से पिटाई कर दी । दोनों युवक सुन्दर और जोगिन्दर आपस में भाई है । यह सारी वारदात सरकारी हस्पताल के अंदर डाक्टर के रूम में ही घटित हुई ।

घायल सुन्दर ने बताया की वह फरीदाबाद के अजरौंदा गावँ का रहने वाला है और उसके भाई जोगिन्दर का कावड़ की पूजा करने के दौरान मंदिर में झगड़ा हुआ था ।  उन्होंने बताया की जब वह अपने छोटे भाई जोगेंद्र को सरकारी हस्पताल इलाज के लिए लाये थे तो दूसरे पक्ष के लोगो ने हस्पताल में आकर डाक्टर के रूम में ही सरियों और डंडो से मारपीट करनी शुरू कर दी । उन्होंने बताया कि हमलावर करीब 5 लोग थे जो की उनके इलाके के ही रहने वाले है और उनमे से दो लोग पेशे से वकील है । उन्होंने बताया की जब उन्होंने सेक्टर 15 की पुलिस से पहले मामला दर्ज करने की बात कही थी तो उन्होंने उनकी सुनवाई तक नहीं की थी  जिसके बाद दूसरे पक्ष का हौसला और बढ़ गया और उन्होंने उनकी और उनके भाई की हस्पताल में पिटाई कर दी. उन्होंने मांग की है कि अब उन्हें बस न्याय चाहिए ।

डाक्टर विकास शर्मा – आरएमओ
वहीँ हस्पताल के आरएमओ डाक्टर विकास ने बताया कि कुछ लोगो का हस्पताल के डाक्टर के सामने ही झगड़ा हुआ था जिसके बाद दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्होंने बताया कि हमलावर लाठी और सरिया लेकर आये थे । उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी है और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले पुलिस को दिए जाएंगे।   
जाकिर हुसैन – एनआईटी चौकी इंचार्ज
वहीँ हस्पताल द्वारा पुलिस को सूचना दे देने के बाद भी सेक्टर -15 की पुलिस तो मौके पर नहीं आयी लेकिन हस्पताल के इलाके की पुलिस ने घायलो के बयान दर्ज कर लिए और पुलिस जांच में जुट गयी ।  पुलिस ने बताया कि अजरौंदा गाव में दो पक्षो के बीच कावड़ पूजा के दौरान जल चढाने को लेकर झगड़ा हुआ था जिसके बाद एक पक्ष हस्पताल में इलाज के लिए आया था तभी दुसरे पक्ष के करीब 5 लोगो ने यहाँ मारपीट शुरू कर दी थी । जिसके बाद दो लोग घायल हो गए थे डाक्टरों ने उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद दिल्ली रेफर कर दिया है और पुलिस जांच में जुट गयी है और जैसे तथ्य सामने आएंगे पुलिस कार्यवाही करेगी ।

खबरे देने के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY